निकाह के बाद शाहीन अफरीदी और उनकी बेगम की पहली तस्वीर आई सामने, जम रहे दोनों, देखें Photos

Shaheen Afridi marriage pics viralछ पाकिस्तानी तेज गेंदबा शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi  marriage) ने शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की बेटी से निकाह कर लिया है.

निकाह के बाद शाहीन अफरीदी और उनकी बेगम की पहली तस्वीर आई सामने, जम रहे दोनों, देखें Photos

Shaheen Afridi marriage pics viral, देखें तस्वीरें

Shaheen Afridi marriage pics viral: पाकिस्तानी तेज गेंदबा शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi marriage) ने शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की बेटी से निकाह कर लिया है. अब शाहीन और उनकी बेगम की पहली तस्वीर निकाह के बाद सामने आई है. पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने निकाह की कुछ तस्वीर शेयर किया है जिसपर फैन्स के खूब सारे रिएक्शन आ रहे हैं. पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर अफरीदी ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा 'बेटी आपके बगीचे का सबसे खूबसूरत फूल है क्योंकि वो बड़े आशीर्वाद से खिलती है. एक बेटी वह है जिसके साथ आप हंसते हैं, सपने देखते हैं और पूरे दिल से प्यार करते हैं. उन दोनों को बधाई.'

शाहीन अफरीदी ने पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर अफरीदी की बेटी अंशा के साथ कराची में निकाह किया. इस निकाह के अवसर पर पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ी भी शिरकत करने पहुंचे थे. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का एक वीडियो खूब वायरल हो रहै जिसमें वो चेज गेंदबाज अफरीदी को निकाह के लिए बधाई देते हुए गले से लग रहे हैं. 

बता दें कि शाहिद अफरीदी की बेटी अंशा के साथ नकाह के समय शाहीन क्रीम कलर की शेरवानी पहने हुए थे. निकाह के बाद रिसेप्शन का भी आयोजन किया गया था जिसमें पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ी पूरे सज-धज के साथ पहुंचे थे. शाहीन के निकाह पर फैन्स भी सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देते नजर आ रहे हैं. 


--- ये भी पढ़ें ---

* शोएब मलिक ने T20 क्रिकेट में रचा इतिहास, ऐसा करने वाले पाकिस्तान के पहले क्रिकेट बने
* भारत के इस गेंदबाज के सामने जोस बटलर का नहीं चलता बल्ला, खुद क्रिकेटर ने किया खुलासा

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com