विज्ञापन

शाहबाज अहमद ने की शादी, रिसेप्शन में पहुंचे क्रिकेटर से लेकर दिग्गज नेता, क्या आपने देखीं तस्वीरें?

Shahbaz Ahmed Gave his Wedding Reception: शाहबाज अहमद ने अपने विवाह का रिसेप्शन दिया है. जिसमें कई क्रिकेटर व राजनीतिक नेता उन्हें आशीर्वाद देने पहुंचे.

शाहबाज अहमद ने की शादी, रिसेप्शन में पहुंचे क्रिकेटर से लेकर दिग्गज नेता, क्या आपने देखीं तस्वीरें?
Shahbaz Ahmed

Shahbaz Ahmed Gave his Wedding Reception: भारत के हरफनमौला क्रिकेटर शाहबाज अहमद ने अपने विवाह का रिसेप्शन दिया, जिसमें कई क्रिकेटर व राजनीतिक नेता आशीर्वाद देने पहुंचे. शहबाज अहमद ने भारत के लिए भी 3 वनडे और 2 टी20 मैच खेले हैं. नदीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) टीम का भी हिस्सा रह चुके हैं. नदीम ने पलवल के 'टॉकिंग ट्रीस बैंक्वेट' में आयोजित समारोह में मीडिया से बताया कि क्रिकेट का जूनून उन्हें अपने परिवार से ही मिला. मेवात के शिकरावा निवासी शाहबाज अहमद को तीसरी कक्षा में ही क्रिकेट में बेहद दिलचस्पी थी. उनके घर में पिता और दादा भी क्रिकेट प्रेमी थे.

शाहबाज अहमद को वर्ष 2017 में बंगाल क्रिकेट टीम अंडर-23 में चुना गया था. नदीम ने साल 2022 में भारतीय क्रिकेट टीम में डेब्यू किया था. तीस वर्षीय शहबाज ने एक कश्मीरी लड़की से शादी की है, जिनका नाम डॉ. शाइस्ता अमीन है. शाहबाज ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि, "मेरी शादी 6 अगस्त को हो गई थी. आज रिसेप्शन है। पिछले साल जब हमने अपनी बहन की शादी की थी, तब भी हम पलवल में ही थे. इस जगह अच्छी सुविधाएं और हमें यह जगह निकट भी पड़ती है."

मालूम हो कि, शाहबाज अहमद मूल रूप से हरियाणा के रहने वाले हैं. उन्होंने अपने करियर पर बात करते हुए बताया, "भगवान की कृपा से, मैं अब तक आईपीएल और इंडिया के लिए खेल चुका हूं. भारत में इस समय खिलाड़ियों को अच्छी सुविधाएं दी जा रही हैं. इस समय पेरिस ओलंपिक में भारत अच्छा प्रदर्शन कर रहा है."

जीवनसाथी के लिए संदेश देने की बात पर नदीम ने कहा कि, "मुझे उनके साथ अच्छे से जिंदगी गुजारनी है, और हमें एक-दूसरे का साथ देना है." शाहबाज अहमद मौजूदा समय में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का हिस्सा हैं. बाएं हाथ के बल्लेबाज और बाएं हाथ के गेंदबाज शाहबाज को स्पिन गेंदबाजी के अलावा बल्लेबाजी में भी एक उभरते हुए खिलाड़ी के तौर पर देखा जा रहा है.

यह भी पढ़ें- VIDEO: राहुल द्रविड़ की बल्लेबाजी तो बहुत देखी होगी, अब उनकी दनदनाती तेज गेंदबाजी भी देख लीजिए

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Ind vs Ban 1st Test: "मैंने किसी बल्लेबाज को ऐसे...", अजय जडेजा ने पकड़ी जायसवाल की बैटिंग में बड़ी खामी
शाहबाज अहमद ने की शादी, रिसेप्शन में पहुंचे क्रिकेटर से लेकर दिग्गज नेता, क्या आपने देखीं तस्वीरें?
Travis Head becomes first Australian batsman to score fastest half century in T20I against England
Next Article
जो कोई ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज इंग्लैंड के खिलाफ नहीं कर पाया, वो Travis Head ने कर दिखाया, इतिहास के पन्नों में हुए अमर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com