विज्ञापन

आखिर वह क्या चीज है जो शाहरुख भी गंभीर से नहीं करवा पाए? गौतम ने कहा भविष्य में भी नहीं होगा

Gautam Gambhir and Shah Rukh Khan: शाहरुख खान ने गौतम गंभीर को डांस करवाने की बात कही थी. क्या वह गंभीर को डांस करवाने में कामयाब रहे? इसका जवाब अब खुद स्टार क्रिकेटर ने दिया है.

आखिर वह क्या चीज है जो शाहरुख भी गंभीर से नहीं करवा पाए? गौतम ने कहा भविष्य में भी नहीं होगा
Gautam Gambhir

Gautam Gambhir and Shah Rukh Khan: आईपीएल 2024 में कोलकाता नाईट राइडर्स की सफलता के बाद टीम के मेंटॉर गौतम गंभीर की जमकर चर्चा हो रही है. क्रिकेट एक्सपर्ट केकेआर की कामयाबी के पीछे उन्हीं का अहम योगदान मान रहे हैं. केकेआर के सह-मालिक शाहरुख खान का भी कुछ यही विचार है. खिताब जितने के बाद उन्होंने कहा गंभीर की जमकर सराहना की थी. उन्होंने एक राज से पर्दा उठाते हुए बताया कि सीजन शुरू हुआ तो हमने दो चीजें करनी की सोची थी. पहला ये कि हम गंभीर को डांस करवाएंगे. दूसरा सुनील ने यह कर लिया है. अब गंभीर की बारी है. आज रात हमें गंभीर से डांस करवाना है. 

फैंस यह जानने को काफी बेताब हैं कि क्या गौतम गंभीर ने आखिरकार शाहरुख खान के कहने पर उस दिन डांस किया? अगर आपका भी यही सवाल है तो इसका जवाब सामने आ गया है. गौतम गंभीर ने खुद एक इंटरव्यू में इस राज से पर्दा हटाया है. उनका कहना है कि शाहरुख खान अपने इस काम में कभी भी कामयाब नहीं हो पाएंगे.

स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ हुई खास बातचीत के दौरान पूर्व क्रिकेटर ने कहा, 'शाहरुख भाई का टीम के साथ काफी अच्छा रिश्ता है. उन्होंने काफी लंबे समय से टीम के उतार-चढ़ाव को देखा है. टीम को उन्होंने बुरे दौरे से उबरते हुए और अच्छे दिन में भी देखा है. यही वजह है कि वह इस टीम के साथ भावनात्मक रूप से जुड़े हुए हैं. वह टीम के मालिक की तरह नहीं बल्कि एक सदस्य की तरह हैं. 

जब गंभीर से पूछा गया कि आखिरकार वह आपको नचाने में कामयाब रहे? तो उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया शाहरुख भाई ने अपने जीवन में काफी सारी कामयाबी हासिल की है. भगवान से दुआ है आगे भी वह हर चीज हासिल करें. लेकिन एक ऐसी चीज है जिसमें उन्हें सफलता हाथ नहीं लगी है. वह मुझे डांस करवाना है. आजतक तो वह मुझसे डांस करवाने में असफल ही रहे हैं. भविष्य में भी वह मुझसे डांस करवाने में असफल ही रहेंगे. क्योंकि मुझे गाना और डांस करना आता ही नहीं है.

यह भी पढ़ें- 'चाहे गौतम गंभीर कोच बनें या आशीष नेहरा...', पूर्व भारतीय स्टार ने बताया कैसे चलाना है टीम

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Duleep Trophy 2024: "अब वो दिन हवा-हवाई हुए", अश्विन ने घरेलू क्रिकेट में शुरू हुई इस तकनीक का किया स्वागत
आखिर वह क्या चीज है जो शाहरुख भी गंभीर से नहीं करवा पाए? गौतम ने कहा भविष्य में भी नहीं होगा
Ayush Badoni Shines in Delhi Premier League Scored 56 runs at strike rate of 280 South delhi superstars win
Next Article
6,6,6,6,6,6, कप्तानी मिलते ही बवाल काट रहा है लखनऊ का स्टार, 280 की स्ट्राइक रेट से जड़ा अर्धशतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com