विज्ञापन

'चाहे गौतम गंभीर कोच बनें या आशीष नेहरा...', पूर्व भारतीय स्टार ने बताया कैसे चलानी है टीम

Harbhajan Singh clear statement on head coach: हरभजन सिंह ने हेड कोच को लेकर बड़ा बयान दिया है उर उम्मीद जताई है कि अगला कोच यह काम जरुर करेगा.

'चाहे गौतम गंभीर कोच बनें या आशीष नेहरा...',  पूर्व भारतीय स्टार ने बताया कैसे चलानी है टीम
Harbhajan Singh

Harbhajan Singh clear statement on head coach: भारतीय टीम के नए हेड कोच को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. टीम के मौजूदा हेड कोच राहुल द्रविड़ का कार्यकाल टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद समाप्त हो रहा है. खबरों की माने तो नए कोच के लिए बीसीसीआई कुछ संभावित उम्मीदवारों के साथ चर्चा कर रही है. रिपोर्ट के मुताबिक गौतम गंभीर का नाम इस लिस्ट में सबसे आगे चल रहा है. यही नहीं उनके साथी खिलाड़ी और आईपीएल फ्रेंचाइजी गुजरात जायंट्स के मौजूदा कोच आशीष नेहरा भी रेस में बने हुए हैं.

अबतक जो खबरें सामने आई हैं. उनसे यही समझ आ रहा है कि बीसीसीआई किसी भारतीय क्रिकेटर को कोच पद पर बनाए रखने के लिए इच्छुक है. यही वजह है कि कुछ एक बड़े विदेशी कोचों ने अहम पद के लिए अपना आवेदन नहीं दिया है. 

टीम इंडिया के अगले हेड कोच को लेकर चल रहे उठापठक के बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि जो भी भारतीय टीम का अगला कोच बने. उसे टीम में सभी खिलाड़ियों की एकता पर काम करना चाहिए. 

43 वर्षीय क्रिकेटर ने पीटीआई के साथ हुई बातचीत के दौरान कहा, 'अगर मैं सही कहूं तो यह अटकलें हैं, जो मौजूदा समय में चल रही हैं... एक कोच जो सबसे अच्छा काम कर सकता है. वह सभी को जोड़कर एक साथ ले आना है. ताकि टीम में एकता बनी रहे और सभी खिलाड़ी एक साथ खेल सकें. इसलिए चाहे गौतम कोच बनें या आशीष नेहरा या किसी अन्य को मौका मिले. उम्मीद है वे पहले कोचों से बेहतर प्रदर्शन करेंगे.' 

पूर्व क्रिकेटर ने खुद को इस रेस से बाहर बताते हुए कहा कि मौजूदा समय में उनका परिवार बहुत छोटा है और यह जिम्मेदारी उनके लिए काफी बड़ी प्रतिबद्धता होगी.

उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि मैं इतना समय दे पाऊंगा. जीवन के मौजूदा पड़ाव पर मेरा परिवार बहुत छोटा है और मुझे उनके साथ रहना है और उनकी देखभाल करनी है. हां, जब सही समय आएगा तो मैं अपना पक्ष रखूंगा और कहूंगा कि मैं इसके लिए तैयार हूं.'

यह भी पढ़ें- T20 World Cup 2024 में ये 3 दिग्गज बुरी तरह से हो सकते हैं फेल, भारत का स्टार भी शामिल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs BAN: नेट्स में कुछ ऐसे भिड़े बुमराह और जायसवाल, विराट कोहली भी हुए परेशान
'चाहे गौतम गंभीर कोच बनें या आशीष नेहरा...',  पूर्व भारतीय स्टार ने बताया कैसे चलानी है टीम
Iftikhar ahmed pakistan batter sad statement shared his pain said am not all rounder i am a tailender
Next Article
Iftikhar Ahmed: "मैं मिडिल आर्डर का...", इफ्तेखार अहमद का छलका दर्द, फैंस के बीच वीडियो हुआ वायरल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com