विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 29, 2022

“भाई तेरा छक्का नहीं भूलेगा!”, मैच के बाद पांड्या और कोहली से ‘ओ भाई मुझे मारे’ वाले मोमिन साकिब की मजेदार मुलाकात-Video

भारत ने रविवार को दुंबई में पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया. इसके पाकिस्तान के सोशल मीडिया स्टार मोमिन साकिब (Momin Saqib) ने भारतीय स्टार्स के साथ मुलाकात की और उन्होंने अपने अंदाज में बधाई दी.

Read Time: 4 mins
“भाई तेरा छक्का नहीं भूलेगा!”, मैच के बाद पांड्या और कोहली से ‘ओ भाई मुझे मारे’ वाले मोमिन साकिब की मजेदार मुलाकात-Video
Momin Saqib Virat Kohli Hardik Pandya
नई दिल्ली:

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ खेला गया मैच जीत के साथ एक और वजह से खास था. ये विराट कोहली का 100वां टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच था और वो ऐसा करने वाले दूसरे भारतीय बने. भारत ने एशिया कप (Asia Cup 2022) के अपने पहले मैच में पाकिस्तान को पांच विकेट से हराया. करीब एक महीने के आराम के बाद मैदान पर वापसी करते हुए कोहली ने इस मैच (India vs Pakistan) में  35 रनों की शानदार पारी खेली और फॉर्म में वापसी के बड़े संकेत दिए.

कोहली के अलावा इस मैच के हीरो रहे हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने गेंद और बल्ले दोनों से कमाल कर प्रदर्शन किया. पांड्या ने पहले गेंदबाजी के दौरान 3 महत्वपूर्ण विकेट चटकाए और फिर दबाव भरे स्थिति में नाबाद 33 रनों की विस्फोटक पारी खेली. हार्दिक ने आखिरी ओवर की चौथी गेंद पर छक्का (Hardik Pandya Winning Six) मारकर टीम इंडिया को स्टाइल में जीत की रेखा पार कराई.

मैच के बाद पाकिस्तान के मिम स्टार मोमिन साकिब (Momin Saqib) ने विराट कोहली और हार्दिक पांड्या के साथ मुलाकात की. मोमिन ने इन दोनों मुलाकात का वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट भी किया है.

कोहली के साथ बातचीत वाले वीडियो को शेयर करते हुए मोमिन ने लिखा, “एक महान खिलाड़ी और एक विनम्र व्यक्तित्व. एकमात्र विराट कोहली. उन्हें वापस फॉर्म में देखकर अच्छा लगा! आज रात क्या खेल है! मैं उम्मीद करता हूं हम फाइनल में मिलेंगे!”

इस मुलाकात के दौरान मोमिन ने भारतीय स्टार से कहा, “जीत के लिए बधाई. आज का दिन एक दुखद दिन था, लेकिन उम्मीद है कि हम फिर से फाइनल में मिलेंगे.”

इसके बाद सोशल मीडिया स्टार रविवार के प्लेयर ऑफ द मैच हार्दिक पांड्या से भी मिले. हार्दिक पांड्या से मिलकर उन्होंने कहा, “बधाई हो, आईपीएल की जीत के साथ क्या वापसी की है. आज भी आप शानदार खेलें. उम्मीद करता हूं हम फाइनल में मिलेंगे.”

इस छोटी सी मुलाकात का वीडियो पोस्ट करते हुए मोमिन ने कैप्शन दिया, “एक दम बराबरी का शानदार खेल. युवा होने के बावजूद और कच्ची प्रतिभा के साथ, हमारे गेंदबाजों ने अद्भुत काम किया, लेकिन आपने अच्छी बल्लेबाजी की और मैच को हमसे दूर ले गए हार्दिक पांड्या. भाई तेरा चक्का नहीं भूले गा!”

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए 2019 वनडे वर्ल्ड कप मैच के बाद पाकिस्तान के साकिब (Momon Saqib Memes) सोशल मीडिया पर मशहूर हुए. पाकिस्तानी बल्लेबाजों के प्रदर्शन और उनकी खाने आदतों पर उनके मजाकिया आलोचनाओं ने इंटरनेट पर सभी को हंसाने का काम किया था.

‘बस हार्दिक पांड्या जैसा कॉन्फिडेंस चाहिए लाइफ में', छक्का मारकर खेल खत्म करने पर फैंस का शानदार रिएक्शन- Video

'तुम मुझसे बात करने में OK हो', जब संजय मांजरेकर और रविंद्र जडेजा का हुआ आमना-सामना- Video 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
हरभजन सिंह को 'भज्जी' और 'टर्बनेटर' निकनेम कैसे मिला? जानें उन्हीं की जुबानी
“भाई तेरा छक्का नहीं भूलेगा!”, मैच के बाद पांड्या और कोहली से ‘ओ भाई मुझे मारे’ वाले मोमिन साकिब की मजेदार मुलाकात-Video
Jasprit Bumrah Big Statement On Retirement Plan Hopefully It Is Far Away Victory parade
Next Article
संन्यास लेने वाले हैं जसप्रीत बुमराह? 'विक्ट्री परेड' में किया खुलासा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;