जब संजय मांजरेकर और रवींद्र जडेजा का हुआ आमना-सामना, कमेंटेटर के पहले सवाल पर ही ऑलराउंड ने किया ऐसे रिएक्ट- Video

रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने रविवार को भारत और पाकिस्तान मैच में 29 गेंद में 35 रन बनाए. जिसमें उन्होंने 2 चौके और 2 छक्के लगाए. मोहम्मद नवाज ने मैच के अहम मौके पर उन्हें बोल्ड किया था.

जब संजय मांजरेकर और रवींद्र जडेजा का हुआ आमना-सामना, कमेंटेटर के पहले सवाल पर ही ऑलराउंड ने किया ऐसे रिएक्ट- Video

Sanjay Manjrekar

नई दिल्ली:

एशिया कप (Asia Cup IND vs PAK) में रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच दुबई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम एक बॉल्कबस्टर मुकाबला खेला गया. जहां टीम इंडिया ने एक कड़ी लड़ाई लड़ते हुए पाकिस्तान (India beat Pakistan) को 5 विकेट से हराया. भारत के लिए रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने 35 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली. इस शानदार प्रदर्शन के कारण मैच के बाद संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने उन्हें इंटरव्यू के लिए बुलाया. फैंस के लिए ये पल काफी मजेदार बन गया क्योंकि जडेजा और मांजरेकर के बीच के एक इतिहास रहा है.

कमेंटेटर ने जडेजा के इंटरव्यू के दौरान जो सबसे पहली चीज पूछी वो थी कि "आप ठीक हैं ना मुझसे बात करने के लिए, जड्डू?". भारतीय ऑलराउंडर ने मुस्कुराते हुए मांजरेकर को जवाब दिया, “हां, हां. बिल्कुल. मुझे कोई दिक्कत नहीं है."

पाकिस्तान पर भारत की जीत के बाद जडेजा और मांजरेकर की बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.


आपको बता दें, मांजरेकर ने जडेजा को इससे पहले एक 'बिट्स एंड पिसेस प्लेयर' बताया था. 'बिट्स एंड पिसेस प्लेयर' उसे कहा जाता है जो खेल के हर डिपार्टमेंट में थोड़ा-थोड़ा अपना योगदान दे पाता है. ऑलराउंडर ने पूर्व क्रिकेटर के इस कमेंट का जवाब एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दिया था.

मैच के दौरान भारत को कुछ शुरुआती झटके लगे थे. केएल राहुल पहली गेंद पर ही बोल्ड हो गए. हालांकि बाद में विराट कोहली ((Virat Kohli) और उसके बाद रविंद्र जडेजा ने पारी को संभाला. अंत में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने स्टाइल में मैच को खत्म कर एशिया कप 2022 की पहली जीत दिलाई.

जडेजा ने इंटरव्यू के दौरान आगे कहा, "बहुत-बहुत धन्यवाद. हम अंत तक खेलना चाहते थे, उनके पास बहुत अच्छा गेंदबाजी आक्रमण है, उनके तेज गेंदबाज कुछ भी नहीं देते हैं. मैं खेल खत्म कर सकता था - बाएं हाथ के स्पिनर के खिलाफ बाएं हाथ का स्पिनर, लेकिन हार्दिक शानदार खेला. वह (पांड्या) बाहर आया और कहा कि वह अपने शॉट्स खेलने जा रहा है, और खुश हुं कि वह अंत तक रहा."

हार्दिक पांड्या पड़े अकेले पाकिस्तानी टीम पर भारी, रोहित का फॉर्मूला कर गया काम

IND VS PAK : विजय देवरकोंडा और उर्वशी रौतेला ने बढ़ाया मैच का पारा, देखिए Latest Photos

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com