विज्ञापन
This Article is From Mar 12, 2024

"मार यार जल्दी, बर्फ पर चलते हैं...", सरफराज खान ने मजेदार अंदाज में शोएब बशीर को किया स्लेज

Sarfaraz Khan Vs Shoaib Bashir, भारत के यशस्वी जायसवाल ने शानदार परफॉर्मेंस कर प्लेयर ऑफ द सीरीज का खिताब अपने नाम करने में सफलता हासिल की है. इस पूरे सीरीज में जायसवाल ने कमाल करते हुए 712 रन बनाने में सफलता हासिल की. इसके अलावा ...

"मार यार जल्दी, बर्फ पर चलते हैं...", सरफराज खान ने मजेदार अंदाज में शोएब बशीर को किया स्लेज
Sarfaraz Khan Vs Shoaib Bashir, सरफराज खान ने खूब लिए मजे

Sarfaraz Khan Vs Shoaib Bashir : भारत ने इंग्लैंड (India vs England) के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में शानदार परफॉर्मेंस किया और सीरीज को 4-1 से अपने नाम कर लिया. टेस्ट सीरीज में भारत के दिग्गज विराट कोहली नहीं खेल रहे थे लेकिन युवा खिलाड़ियों ने अपने परफॉर्मेंस से कोहली की कमी को महसूस होने नहीं  दिया. इस टेस्ट सीरीज में भारतीय युवा खिलाड़ियों ने अपने परफॉर्मेंस से फैन्स का दिल जीत लिया. चाहे वो यशस्वी जायसवाल हो या फिर सरफराज खान. सभी ने शानदार खेल दिखाया और भारत को ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज में जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. वहीं, बता दें कि पांचवें टेस्ट मैच के दौरान भारतीय युवा खिलाड़ी इंग्लैंड खिलाड़ियों को परेशान भी करते दिखे. गिल ने जहां बेयरस्टो को स्लेज किया तो वहीं, सरफराज खान ( Sarfaraz Khan epic sledge viral vs Shoaib Bashir)  ने शोएब बशीर से भी खूब मजे लिए. 

दरअसल, जब भारत सीरीज अपने नाम करने से केवल कुछ विकेट दूर था, तब सरफराज ने इंग्लैंड के पुछल्ले बल्लेबाज  बशीर को मजाकिया अंदाज में स्लेज करते हुए नजर आए. जब बशीर संभल कर बल्लेबाजी कर रहे थे तो सरफराज ने मजे लेते हुए कमेंट किया और चुटकी लेते हुए कहा, "मार यार जल्दी, बर्फ पर चलते हैं ऊपर, घुमके आएंगे, चल! ". हालांकि बशीर ने इसपर कोई रिएक्ट नहीं किया लेकिन सरफराज का यह अंदाज फैन्स को खूब पसंद आया है. 

बता दें कि इस सीरीज के दौरान सरफराज को डेब्यू करने का मौका मिला. अपने डेब्यू टेस्ट मैच की दोनों पारियों में सरफराज ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेलकर धमाका किया था. सरफराज ने  सीरीज के 3 टेस्ट की पांच पारियों में 3 अर्धशतक के साथ 200 रन बनाने में सफलता पाई. वहीं, दूसरी ओर इंग्लैंड के युवा शोएब बशीर का भी परफॉर्मेंस इस सीरीज में शानदार रहा था.  

यह भी पढ़ें: BCCI सचिव जय शाह ने मोहम्मद शमी पर दी बड़ी अपडेट, बताया कब कर पाएंगे वापसी

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: "भारत ने हमें उस तरह से..." ब्रेंडन मैकुलम ने सीरीज में शर्मनाक हार के बाद बैजबॉल पर दिया बड़ा बयान

इसके अलावा भारत के यशस्वी जायसवाल ने शानदार परफॉर्मेंस कर प्लेयर ऑफ द सीरीज का खिताब अपने नाम करने में सफलता हासिल की है. इस पूरे सीरीज में जायसवाल ने कमाल करते हुए 712 रन बनाने में सफलता हासिल की. वहीं, अश्विन इस टेस्ट सीरीज में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बने. अश्विन ने 26 विकेट इस सीरीज में अपने नाम किए. वहीं, एंडरसन ने अपने करियर में 700 टेस्ट विकेट भी पूरा करने का कमाल कर दिखाया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Joe Root: "16 हजार रन...", एलिस्टेयर कुक ने जो रूट को लेकर की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, विश्व क्रिकेट हैरत में
"मार यार जल्दी, बर्फ पर चलते हैं...", सरफराज खान ने मजेदार अंदाज में शोएब बशीर को किया स्लेज
Mohammad Rizwan record Most run as a wicketkeeper Test since 2020 PAK vs ENG 2nd Test
Next Article
PAK vs ENG: मोहम्मद रिजवान का धमाका, ऐसा रिकॉर्ड बनाकर मचाई खलबली, विश्व क्रिकेट चौंका
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com