विज्ञापन

IND vs NZ: यह भारतीय बल्लेबाज है विश्व क्रिकेट का दूसरा 'जावेद मियांदाद', संजय मांजरेकर का बड़ा बयान

Sanjay Manjrekar reaction viral on Sarfaraz Khan, भारतीय टीम पहली पारी में केवल 46 रन बनाकर आउट हो गई थी जिसके बाद कीवी टीम ने पहली पारी में 402 रन का स्कोर खड़ा कर दिया था. न्यूजीलैंड ने पहली पारी के आधार पर 356 रन की बढ़त बनाई थी. 

IND vs NZ: यह भारतीय बल्लेबाज है विश्व क्रिकेट का दूसरा 'जावेद मियांदाद', संजय मांजरेकर का बड़ा बयान
Sanjay Manjrekar big statement on Sarfaraz Khan

Sanjay Manjrekar on Sarfaraz Khan: भारत के पूर्व कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने सरफराज खान (Sarfaraz Khan vs Javed Miandadको लेकर बड़ा बयान दिया है. मांजरेकर ने सरफराज खान की तुलना पाकिस्तान के महान बल्लेबाज जावेद मियांदाद से कर दी है. मांजरेकर ने ईएसपीएन के साथ बात करते हुए सरफराज को विश्व क्रिकेट का दूसरा जावेद मियांदाद करार दिया है. मांजरेक ने कहा, "सरफराज मुझे 1980 के दशक के जावेद मियांदाद की याद दिलाते हैं, लेकिन यह जावेद मियांदाद का 2024 का संस्करण है. जिस तरह से उन्होंने खेला, उससे मैं वाकई प्रभावित हूं. हम जानते हैं कि वह स्पिन को अच्छी तरह खेलते हैं, लेकिन मुझे उनका तेज गेंदबाजों को खेलने का तरीका पसंद आया है." सरफराज ने अपने टेस्ट करियर का पहला शतक भी जमा दिया है. 

सरफराज खान है जावेद मियांदाद का 1980 वाला अवतार

मांजरेकर ने सरफराज की अपने दिमाग का इस्तेमाल करने और दिन के खेल के अंत तक अपना विकेट बचाए रखने की कोशिश की तारीफ की. पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने सरफराज को लेकर कहा, " दिन के खेल के अंत में जब वह रक्षात्मक रूप से खेल रहा था.. मुझे वह तरीका पसंद आया जिस तरह से वह बाउंसरों पर झुककर छोड़ रहा था, यह भारत और सरफराज खान के लिए और ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए अच्छा संकेत है क्योंकि उसने विषम परिस्थिति में बल्लेबाजी करके दिखाया है."

सरफराज ने अबतक 4 टेस्ट मैच खेल लिए हैं. बेंगलुरु टेस्ट मैच में सरफराज ने कमाल की बल्लेबाजी की है. सरफराज ने विराट कोहली के साथ तीसरे विकेट के लिए 136 रनों की साझेदारी की जिसने भारत को मैच में बनाए रखा है. भले ही कोहली 70 रन बनाकर दिन के आखिर में आउट हो गए लेकिन सरफराज क्रीज पर डटे रहे. सरफराज ने तेज गति से रन बनाकर कीवी गेंदबाजों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. 

बता दें कि भारतीय टीम पहली पारी में केवल 46 रन बनाकर आउट हो गई थी जिसके बाद कीवी टीम ने पहली पारी में 402 रन का स्कोर खड़ा कर दिया था. न्यूजीलैंड ने पहली पारी के आधार पर 356 रन की बढ़त बनाई थी. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
India vs New Zealand LIVE, 1st Test, Day 4: ऋषभ पंत के बाद केएल राहुल भी लौटे, भारत को छठा झटका, 82 रनों की बढ़त
IND vs NZ: यह भारतीय बल्लेबाज है विश्व क्रिकेट का दूसरा 'जावेद मियांदाद', संजय मांजरेकर का बड़ा बयान
Sarfaraz Khan century in test vs New Zealand Rohit Sharma Virat Kohli reaction viral
Next Article
Sarfaraz Khan, IND vs NZ : सरफराज खान का तूफानी शतक, रोहित और कोहली के रिएक्शन ने लूटी महफिल, Video
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com