विज्ञापन

पाकिस्तान को मिल गए भविष्य के स्टार, सरफराज अहमद ने भविष्यवाणी करते हुए बताए 2 नाम

Sarfaraz Ahmed Names 2 Future Stars of Pakistan: सरफराज अहमद ने पाकिस्तान क्रिकेट के भविष्य को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने तैयब आरिफ और मुहम्मद रियाजुल्लाह की जमकर तारीफ की है और 'शानदार प्रतिभा' बताया है.

पाकिस्तान को मिल गए भविष्य के स्टार, सरफराज अहमद ने भविष्यवाणी करते हुए बताए 2 नाम
Sarfaraz Ahmed

Sarfaraz Ahmed Names 2 Future Stars of Pakistan: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज अहमद मौजूदा समय में किसी परिचय के मोहताज नहीं है. जैसे भारत में लोग धोनी का नाम सर्वश्रेष्ठ कप्तान के तौर पर याद करते हैं. ठीक उसी प्रकार पाकिस्तान में कप्तानी के मामले में सरफराज अहमद का नाम काफी आदर से लिया जाता है. अहमद मौजूदा समय में केवल रेड बॉल क्रिकेट तक सक्रीय रह गए हैं. इसकी मुख्य वजह उनकी उम्र 37 साल के पार पहुंच गई है. टीम में उनको अब एक सलाहकार के रूप में भी देखा जाता है. अक्सर उन्हें युवाओं को क्रिकेट की बारीकियां सिखाते हुए देखा जा सकता है. 

हाल ही में दिग्गज खिलाड़ी ने पाकिस्तान क्रिकेट के भविष्य को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने 2 युवाओं के नाम बताए हैं जो उनकी नजर में पाकिस्तान क्रिकेट के भविष्य हैं. ये दोनों खिलाड़ी 17 वर्षीय तैयब आरिफ और मुहम्मद रियाजुल्लाह हैं. अहमद को इन दोनों युवाओं में काफी संभावनाएं नजर आती हैं. यही वजह है कि उन्होंने इन दोनों खिलाड़ियों को 'शानदार प्रतिभा' बताया है. 

आपको बता दें तैयब आरिफ और मुहम्मद रियाजुल्लाह मौजूदा समय में पाकिस्तान की तरफ से अंडर-19 टीम में शिरकत करते हैं. ये दोनों ही युवा खिलाड़ी मुख्य रूप से बल्लेबाज हैं. हालांकि,  आरिफ ने हाल के दिनों में गेंदबाजी करनी भी शुरू की है. जिससे उनके खेल में और निखार देखने को मिल रहा है.

अंडर-19 लेवल पर आरिफ और रियाजुल्लाह की क्षमता को देखते हुए सरफराज ने उनके लंबे और सफल करियर का समर्थन किया है. उन्होंने कहा, ''अगर हम अंडर-19 खिलाड़ियों की बात करें तो हमारे पास तैय्यब आरिफ और रियाजुल्लाह हैं जो शानदार प्रतिभा हैं.''

बता दें हाल ही में पाकिस्तान की टीम को बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से शिकस्त का सामना करना पड़ा है. यहां सरफराज भी टीम का हिस्सा थे, लेकिन उन्हें सीरीज के दौरान एक बार भी मैदान में उतरने का मौका नहीं मिला था.

यह भी पढ़ें- Imran Tahir: ये करिश्मा तो इमरान ताहिर ही कर सकते हैं, 45 साल की उम्र में बनाया अनोखा रिकॉर्ड

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs BAN: "अब हम सीरीज...", बांग्लादेश पर भारत की जीत के बाद जय शाह का बयान हुआ वायरल
पाकिस्तान को मिल गए भविष्य के स्टार, सरफराज अहमद ने भविष्यवाणी करते हुए बताए 2 नाम
Morne Van Wyk Explosive Batting urbanrisers Hyderabad won by 8 wickets Shikhar Dhawan Suresh Raina Gujarat Giants Watch Video
Next Article
धवन के धुरंधर के तूफान में उड़ गई रैना की टीम, छक्के-चौकों की बारिश से गुलजार हुआ स्टेडियम, VIDEO
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com