विज्ञापन

Sanju Samson: "T20 वर्ल्ड फाइनल खेलने वाला था लेकिन रोहित ने...", सैमसन के खुलासे ने मचाई हलचल

Sanju Samson on T20 World Cup 2024 Final, संजू सैमसन ने टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है जिसने फैन्स के बीच खलबली मचा दी है.

Sanju Samson: "T20 वर्ल्ड फाइनल खेलने वाला था लेकिन रोहित ने...", सैमसन के खुलासे ने मचाई हलचल
Sanju Samson on T20 World Cup 2024 Final

Sanju Samson on T20 World Cup 2024 Final: संजू सैमसन ने एक बड़ा खुलासा किया है. सैमसन ने टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल को लेकर अपनी राय दी और बताया है कि वो फाइनल खेलने वाले थे लेकिन उन्हें इलेवन से बाहर रखने का फैसला आखिरी समय में किया गया था. संजू ने विमल कुमार के यू-ट्यूब चैनल पर इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया है. इंटरव्यू में संजू ने अपनी राय रखी और कहा, "फाइनल की सुबह थी. मेरा मैच में खेलना का चांस बन रहा था. मुझे तैयार रहने के लिए कहा गया था. मैं फाइनल खेलने के लिए बिल्कुल तैयार था. लेकिन टॉस के पहले यह फैसला किया गया कि प्लेइंग इलेवन में बदलाव नहीं किया जाएगा. 

सैमसन ने आगे कहा, "जब यह बात सामने आई तो थोड़ा निराशा हुई लेकिन मैंने सोचा कोई बात नहीं ये होता है..उसी समय वार्म अप के समय रोहित भाई मेरे पास आए और उन्होंने मुझसे बात की. रोहित भाई ने मुझे समझाया कि उन्होंने ऐसा फैसला क्यों लिया है." 

संजू ने रोहित को लेकर आगे कहा, "रोहित भाई ने अपने तरीके से मुझे समझाया.. मैंने उन्हें फिर कहा कि हां मैं समझता हूं ..आप जाइए मैच खेलिए. मैच जीतने के बाद फिर इस बारे में बात करेंगे"

ये बात होने के बाद रोहित चले गए लेकिन फिर एक मिनट के बाद वो फिर आए और उन्होंने मुझसे कहा, "तू अपने मन में मेरे बारे में बहुत कुछ बोल रहा है, मुझे ऐसा लग रहा है.. तू खुश नहीं है."

ये भी पढ़ें-  Virat Kohli, IND vs NZ: दूसरे टेस्ट में भी कोहली रचेंगे इतिहास, ऐसा करते ही विश्व क्रिकेट में मचेगा तहलका

रोहित भाई के ऐसा कहने के बाद मैंने कहा कि "नहीं भाई..ऐसा कुछ नहीं है. इसके बाद रोहित भाई के साथ हमारी थोड़ी देर तक बातचीत भी हुई. संजू ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि, मुझे थोड़ा अफसोस हुआ कि मैं रोहित भाई की कप्तानी में फाइनल नहीं खेल सका. मुझे एक बात ये अच्छी लगी की फाइनल जैसे बड़े मैच में टॉस से पहले रोहित भाई मेरे से बात किए.  उस समय मुझे पता चला कि इस बंदे की बात कुछ अलग है. " (Sanju Samson on Rohit Sharma)

बता दें कि फाइनल में भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को 7 रन से हराने में सफल रही थी. फाइनल में ऋषभ पंत कोई खास कमाल नहीं कर पाए थे और बिना खाता खोले आउट हुए थे. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
IND vs NZ 2nd Test: पहले टेस्ट में जीत के बाद दूसरे टेस्ट से पहले न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका, ये दिग्गज खिलाड़ी हुआ बाहर
Sanju Samson: "T20 वर्ल्ड फाइनल खेलने वाला था लेकिन रोहित ने...", सैमसन के खुलासे ने मचाई हलचल
Brett Lee Reveals His Admiration For India Captain says Blessed To See Rohit Sharma Play
Next Article
IND vs AUS: कोहली नहीं बल्कि इस भारतीय बल्लेबाज की बैटिंग को देखकर खुद को सौभाग्यशाली मानते हैं ब्रेट ली
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com