मांजरेकर ने चुनी अपनी 20 विश्व कप टीम, सुपरस्टार सहित प्रबल दावेदारों की अनदेखी बहुत ही हैरतअंगेज

T20 World Cup: मांजरेकर ने अपनी जो विश्व कप टीम चुनी है, उसमें उन्होंने कई प्रबल दावेदारों को जगह नहीं दी है

मांजरेकर ने चुनी अपनी 20 विश्व कप टीम, सुपरस्टार सहित प्रबल दावेदारों की अनदेखी बहुत ही हैरतअंगेज

नई दिल्ली:

समय एकदम मुहाने पर आ पहुंचा है. शनिवार से लेकर अगले चार दिन के भीतर कभी भी टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2024) के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो सकता है. पिछले करीब तीन-चार दिन के भीतर भारत सहित दुनिया के तमाम दिग्गजों ने अपनी-अपनी पसंदीदा भारतीय टीम का चयन किया है. किसी टीम से कोई दिग्गज का पत्ता साफ है, तो किसी से किसी का. सिलसिला जारी है और अब चौबीस घंटे सक्रिय रहने वाले पूर्व बल्लेबाज और कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने अपनी टीम चुनी है. मांजरेकर की इस टीम से आप सहमत और असहमत हो सकते हैं, लेकन पूर्व दिग्गज ने बहुत ही हैरानी भरी टीम चुनी है.

Latest Report: टी20 विश्व कप के लिए केएल राहुल ने इस प्रबल दावेदार पर बनाई बढ़त, फैंस हुए नाराज

विराट को नहीं चुना मांजरेकर ने

शायद कोई ही पंडित विराट के बिना भारतीय विश्व कप टीम की कल्पना कर सकता है, लेकिन मांजरेकर की पॉलिसी में विराट टीम में फिट नहीं हैं. और जहां उन्होंने तीन विकेटकीपर पंत, सैमसन और केएल राहुल को जगह दी है, तो विराट कोहली को  जगह न देना बहुत ही ज्यादा हैरान करता है.  

इन दो दावेदारों की भी छुट्टी


मांजरेकर की टीम में हार्दिक पांड्या भी नहीं हैं, तो बल्ले से सभी को झुलसा रहे शिवम दुबे भी टीम में नहीं हैं, तो लेफ्टी और सभी की पसंद रिंकू सिंह का भी टीम में न होनी बहुतों को चौंका रह है कि आखिर मांजरेकर ने किस आधार पर यह टीम चुनी है. वहीं, मांजरेकर का हैरानी भरा चयन क्रुणाल पांड्या जरूर है. संजय मांजरेकर की भारतीय विश्व कप टीम इस प्रकार है:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

1. रोहित शर्मा 2. यशस्वी जायसवाल 3. संजू सैमसन 4. सूर्यकुमार यादव 5. ऋषभ पंत 6. केएल राहुल 7. रवींद्र जडेजा 8. युजवेंद्र चहल 9. कुलदीप यादव 10. जसप्रीत बुमराह 11. मोहम्मद सिराज 12. आवेश खान 13. हर्षित राणा 14 मयंक यादव 11. क्रुणाल पांड्या