विज्ञापन

6,6,6,6,6,6, द ओवल में कुर्रन नाम का आया तूफान, सैम ने गेंदबाजों को खूब तोड़ा, टीम को दिलाई अकेले जीत, VIDEO

Sam Curran scored century: हैम्पशायर के खिलाफ सैम कुर्रन की तूफानी बल्लेबाजी देखने को मिली है. उन्होंने उम्दा बल्लेबाजी करते हुए महज 58 गेंदों में नाबाद शतक जड़ा है.

6,6,6,6,6,6, द ओवल में कुर्रन नाम का आया तूफान, सैम ने गेंदबाजों को खूब तोड़ा, टीम को दिलाई अकेले जीत, VIDEO
Sam Curran

Sam Curran scored century: टी20 ब्लास्ट का 115वां मुकाबला 18 जुलाई को हैम्पशायर और सरे के बीच द ओवल में खेला गया. यहां सैम कुर्रन के विस्फोटक बल्लेबाजी के बदौलत सरे की टीम 5 गेंद शेष रहते 5 विकेट से मैदान मारने में कामयाब रही. आईपीएल में पंजाब किंग्स के लिए जलवा बिखरने वाले 26 वर्षीय ऑलराउंडर का बल्ला लक्ष्य का पीछा करते हुए जमकर चला. उन्होंने अपनी टीम के लिए 5वें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए कुल 58 गेंदों का सामना किया. इस बीच उनके बल्ले से 102* रन की बेहतरीन शतकीय पारी निकली. इस दौरान उन्होंने 7 चौके और 6 बेहतरीन छक्के भी लगाए.  

नतीजा यह रहा कि हैम्पशायर की तरफ से मिले 184 रनों के लक्ष्य को सरे की टीम ने 19.1 ओवरों में आसानी से प्राप्त कर लिया. टीम के लिए कुर्रन के अलावा पारी का आगाज करते हुए डॉम सिबली ने 24 गेंद में 2 चौके की मदद से 27 रन की पारी खेली. 

183 रन बनाने में कामयाब हुई थी हैम्पशायर

इससे पहले द ओवल में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए हैम्पशायर की टीम 19.5 ओवरों में अपने सभी विकेट खोते हुए 183 रन बनाने में कामयाब हुई थी. 

टीम के लिए 5वें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए टोबी अल्बर्ट जबर्दस्त लय में नजर आए. उन्होंने टीम के लिए 45 गेंद में 146.47 की स्ट्राइक रेट से 66 रन की अर्धशतकीय पारी खेली. इस बीच उनके बल्ले से 5 चौके और 2 छक्के निकले. 

गेंदबाजी में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए कुर्रन 

बल्लेबाजी के दौरान तो कुर्रन का जमकर बल्ला चला. हालांकि, उससे पहले गेंदबाजी के दौरान वह बिल्कुल बुझे बुझे से नजर आए. टीम के लिए उन्होंने 4 ओवरों की गेंदबाजी की. इस बीच 9.75 की इकोनॉमी से 39 रन लुटा दिए. मगर कोई सफलता भी उन्हें हाथ नहीं लगी. 

यह भी पढ़ें- ''यह बात मेरे दिमाग में बैठ गई'', पंड्या का 'गुरु मंत्र' पाकर अक्षर पटेल ने 20 वर्ल्ड कप के फाइनल में मचाई थी तबाही


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
BCCI ने सेलेक्शन कमेटी में जोड़ा नया नाम, सचिन, द्रविड़ के इस साथी को मिली जगह
6,6,6,6,6,6, द ओवल में कुर्रन नाम का आया तूफान, सैम ने गेंदबाजों को खूब तोड़ा, टीम को दिलाई अकेले जीत, VIDEO
KL Rahul is working hard to perform well in Duleep Trophy and domestic cricket Watch Video
Next Article
संन्यास की खबरों के बीच केएल राहुल का VIDEO आया सामने, यहां आग लगाने के लिए पार कर दी मेहनत की सारी हदें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com