सचिन तेंदुलकर से बात कर रहे थे गौतम गंभीर तभी हुआ 'कोहली-कोहली' का शोर, सुनकर ऐसा था रिएक्शन, Video

Sachin Tendulkar Gautam Gambhir viral video: एलिमिनेटर मैच में मुंबई इंडियंस ने लखनऊ सुपरजायंट्स को 81 रन से हरा दिया. मुंबई की जीत के बाद लखनऊ के मेंटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) मुंबई इंडियंस के मेंटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के साथ बात करते हुए नजर आए थे.

सचिन तेंदुलकर से बात कर रहे थे गौतम गंभीर तभी हुआ 'कोहली-कोहली' का शोर, सुनकर ऐसा था रिएक्शन, Video

सचिन से कर रहे थे गंभीर बात, तभी हुआ कोहली-कोहली का शोर

Sachin Tendulkar Gautam Gambhir viral video: एलिमिनेटर मैच में मुंबई इंडियंस ने लखनऊ सुपरजायंट्स को 81 रन से हरा दिया. मुंबई की जीत के बाद लखनऊ के मेंटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) मुंबई इंडियंस के मेंटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के साथ बात करते हुए नजर आए थे. जिसकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. वहीं, जब गंभीर 'क्रिकेट के भगवान' के शरण में पहुंचे थे तो एक बार फिर दर्शक दीर्घा में बैठे फैन्स 'कोहली-कोहली' का नाम लेकर लखनऊ के मेंटर को चिढ़ाने की कोशिश करते नजर आए थे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें सचिन और गौतम एक दूसरे से बात कर रहे हैं और दर्शक दीर्घा से फैन्स 'कोहली-कोहली' का नाम लेकर गौतम को चिढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि सचिन भी यह आवाज सुन रहे होते हैं लेकिन इसपर कोई रिएक्ट नहीं करते हैं. उसी तरह गंभीर भी फैन्स के इस बर्ताव को नजरअंदाज करते हुए नजर आए हैं. 

दऱअसल, इस सीजन में कोहली और गंभीर की जबरदस्त बहसबाजी हो गई थी. जिसके बाद से जब कभी भी लखनऊ का मैच होता है तो फैन्स गंभीर या फिर नवीन उल हक को देखने के बाद कोहली-कोहली के नारे लगाने शुरू कर देते हैं. ऐसी घटना एलिमिनेटर मैच में भी देखने को मिली, हालांकि इस बार सचिन से गंभीर बात कर रहे थे. इसके बाद भी फैन्स गंभीर को चिढ़ाने में पीछे नहीं रहे हैं. 

बता दें कि मुंबई के खिलाफ इस एलिमिनेटर मैच में लखनऊ को 81 रनों से हरा दिया था. मैच में मुंबई ने 182 रन का स्कोर खड़ा किया था. बाद में लखनऊ की टीम 101 रन ही बना सकी थी. इसके अलावा क्वालीफायर 2 में मुंबई को गुजरात ने हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया था.  अब 28 मई को सीएसके और गुजरात के बीच फाइनल मुकाबला होगा .


--- ये भी पढ़ें ---

* 'आपको चिंता करने की जरूरत नहीं..' पथिराना के परिवार से धोनी ने कह दी बड़ी बात, बहन ने किया खुलासा
* गिल ने 'इंजीनियर बॉलर' को हीरो से ऐसे बनाया 'जीरो', 6 गेंद में बदला मैच, गावस्कर- विशप की कमेंट्री ने लूटा मेला, Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com