सचिन तेंदुलकर भी उतरे अर्शदीप सिंह के समर्थन में, Tweet कर बोले- मेहनत जारी रखो

सचिन ने ट्वीट किया, "देश का प्रतिनिधित्व करने वाला प्रत्येक एथलीट अपना सर्वश्रेष्ठ देता है और हमेशा राष्ट्र के लिए खेलता है. उन्हें हमारे निरंतर समर्थन की आवश्यकता होती है और याद रखें

सचिन तेंदुलकर भी उतरे अर्शदीप सिंह के समर्थन में, Tweet कर बोले- मेहनत जारी रखो

अर्शदीप सिंह के समर्थन में आए सचिन तेंदुलकर

नई दिल्ली:

एशिया कप सुपर 4 मुकाबले में भारत की पाकिस्तान से हार के बाद युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है. युवा खिलाड़ी ने 18 वें ओवर में बल्लेबाज आसिफ अली का कैच छोड़ा और यह एक बड़ी गलती साबित हुई क्योंकि बिग-हिटर ने 19 वें ओवर में पाकिस्तान के लिए मैच को इस मैच में जीत के नजदीक पहुंचा दिया. 

घटना के बाद से भारत के कई पूर्व क्रिकेटर अर्शदीप के समर्थन में सामने आए हैं और यहां तक कि विराट कोहली ने भी अर्शदीप का समर्थन किया और कहा कि कोई भी इस तरह की गलती कर सकता है. अब, भारत के पूर्व महान सचिन तेंदुलकर ने अर्शदीप के समर्थन में ट्वीट किया है और प्रशंसकों से व्यक्तिगत हमलों में शामिल नहीं होने को कहा है. 

सचिन ने ट्वीट किया, "देश का प्रतिनिधित्व करने वाला प्रत्येक एथलीट अपना सर्वश्रेष्ठ देता है और हमेशा राष्ट्र के लिए खेलता है. उन्हें हमारे निरंतर समर्थन की आवश्यकता होती है और याद रखें, कि खेलों में आप कुछ जीतते हैं और कुछ हारते हैं. आइए क्रिकेट या किसी अन्य खेल को व्यक्तिगत हमलों से दूर रखें.  @arshdeepsingh कड़ी मेहनत जारी रखें .." 


एशिया कप में मंगलवार को भारत का मुकाबला श्रीलंका के साथ होगा और उसके बाद गुरुवार को अफगानिस्तान और भारत की टीमें आमने सामने होंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com