यह ख़बर 12 नवंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

सचिन के विदाई टेस्ट में हाउसफुल रहेगा स्टेडियम, 15 घंटे में बिके टिकट

सचिन तेंदुलकर का फाइल फोटो

मुंबई:

मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) के लिए टिकटों की आधिकारिक तौर पर बिक्री करने वाली वेबसाइट क्याजूंगा डॉट कॉम ने मंगलवार को कहा कि सचिन तेंदुलकर की विदाई टेस्ट मैच के लिए उसे आवंटित सारे टिकट बिक गए हैं।

वेबसाइट के प्रवक्ता ने मंगलवार को कहा, वेस्टइंडीज के साथ दूसरे टेस्ट मैच के लिए एमसीए द्वारा हमें बिक्री के लिए उपलब्ध कराए गए सारे टिकट बिक्री शुरू होने के 15 घंटों के अंदर बिक गए।

उल्लेखनीय है कि यह मैच तेंदुलकर का 200वां मैच है, जिसके बाद वह क्रिकेट को अलविदा कह देंगे।

क्याजूंगा डॉट कॉम पर सोमवार सुबह 11.0 बजे से टिकटों की बिक्री शुरू हुई। इस दौरान वेबसाइट पर भारी ट्रैफिक दर्ज की गई, और अंत तक टिकटों की भारी मांग बनी रही।

कंपनी के प्रवक्ता ने आगे बताया, आयोजकों द्वारा टिकटों की बिक्री अधिक से अधिक क्षेत्रों के लोगों को करने के उद्देश्य के मद्देनजर किसी भी व्यक्ति को दो से अधिक टिकटों की बिक्री नहीं की गई।

ऑनलाइन टिकटों को खरीदने में सफल व्यक्तियों को मंगलवार को वानखेड़े स्टेडियम से लगे हुए मुंबई हॉकी संघ के काउंटर से ऑनलाइन बुकिंग के दौरान संगत मान्यता प्राप्त दस्तावेज दिखाने के बाद टिकट प्रदान किया जाएगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऑनलाइन टिकट खरीदते हुए कुछ लोगों के बैंक खातों से रुपये तो कट गए, लेकिन टिकट की बिक्री नहीं हो सकी, कंपनी सात से 10 दिन के भीतर उनके पैसे लौटाएगी।