SA vs IND 2nd Test: कैच आउट होने पर भड़के केएल राहुल, अफ्रीकी खिलाड़ियों से की बहस- Video

SA vs IND: दूसरे टेस्ट मैच में भारत की दूसरी पारी में केएल राहुल (KL Rahul) 8 रन बनाकर मार्को जैनसन की गेंद पर स्लिप में एडन मर्करम के द्वारा लपके गए.

SA vs IND 2nd Test: कैच आउट होने पर भड़के केएल राहुल, अफ्रीकी खिलाड़ियों से की बहस- Video

आउट होने के बाद भड़के केएल राहुल

खास बातें

  • दूसरी पारी में केएल राहुल 8 रन बनाकर आउट
  • कैच को लेकर हुए कन्फ्यूज्ड
  • अफ्रीकी खिलाड़ियों के साथ हुई बहस

SA vs IND: दूसरे टेस्ट मैच में भारत की दूसरी पारी में केएल राहुल (KL Rahul) 8 रन बनाकर मार्को जैनसन की गेंद पर स्लिप में एडन मर्करम के द्वारा लपके गए. लेकिन इस कैच को लेकर राहुल सहमत नहीं थे. दरअसल हुआ ये कि भारत की दूसरी पारी के 7वें ओवर में जब जैनसन की एक शानदार गेंद पर केएल राहुल चकमा खा गए और गेंद उनके बल्ले से लगकर स्लिप में गई जहां एडन मर्करम ने एक मुश्किल कैच ले लिया. जिसके बाद बल्लेबाज राहुल उधेड़ बुन में रहे कि कैच को धरती पर टच करने से पहले लिया गया है या नहीं. ऐसे में उन्होंने क्रीज पर रूकने का फैसला किया. तब जाकर अंपायर ने कैच के फैसले को थर्ड अंपायर की तरफ भेजा.

SA v IND: शार्दुल ठाकुर ने 7 विकेट लेकर बनाया रिकर्ड, ऐसा कर रचा इतिहास

थर्ड अंपायर ने भी बार-बार रिप्ले देखा लेकिन उन्हें भी पक्का सबूत नहीं मिल पाया कि गेंद धरती पर सटी है या नहीं और कैच अच्छी तरह से लिया गया है या नहीं. लेकिन मैदानी अंपायर ने राहुल को आउट दिया था, जिसके कारण थर्ड अंपायर ने मैदानी अंपायर के फैसले पर सहमती जताई. जिसके कारण राहुल आउट हुए.


लेकिन केएल राहुल अंपायर के फैसले से नाखुश दिखे और साउथ अफ्रीकी खिलाडि़यों से बहस करते दिखे. हालांकि यब बहस ज्यादा देर तक नहीं चली और मामला शांत हो गया. लेकिन पवेलियन जाते समय भी राहुल अफ्रीकी खिलाड़ियों को मुड़-मुड़ कर देखते नजर आए थे. 

SA vs IND: दूसरा टेस्ट नहीं खेलने के बाद भी कोहली का दिखा 'कप्तानी' वाला अंदाज, Live मैच में शमी को दिए इनपुट- Video

रहाणे-पुजारा के बीच 41 रन की पार्टनरशिप
भारत की शुरूआत काफी खराब रही और दोनों सलामी बल्लेबाज 44 के स्कोर पर पवेलियन लौट गए.  विराट कोहली की जगह कप्तानी कर रहे के एल राहुल आठ रन बनाकर मार्को जेनसन का शिकार हुए जबकि मयंक अग्रवाल (23) को डुआने ओलिवियर ने पवेलियन भेजा. इसके बाद से पुजारा और रहाणे ने 8.2 ओवर में 41 रन की अटूट साझेदारी की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जोहानिसबर्ग टेस्ट में नहीं खेले विराट कोहली, क्रोनोलॉजी से क्या समझें?.