IPL 2024: बेटे की पारी देख इमोशनल हुई रियान पराग की मां, लगाया गले से, Video

Riyan Parag, IPL 2024, पराग ने स्वीकार किया कि उन्होंने पिछले तीन से चार वर्षों से टी20 टूर्नामेंट में प्रदर्शन नहीं किया था. लेकिन इस बार उन्होंने कड़ी मेहनत की थी

IPL 2024: बेटे की पारी देख इमोशनल हुई रियान पराग की मां, लगाया गले से, Video

IPL 2024: बेटे की पारी देख इमोशनल हुई रियान पराग की मां, लगाया गले से, Video

Riyan Parag Mother reaction : मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में रियान पराग ने एक बार कमाल की पारी खेली औऱ 39 गेंद पर 54 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी. लगातार दूसरे मैच में पराग ने अर्धशतकीय पारी खेली. पराग ने संभल कर अपनी पारी को आगे बढ़ाया था और टीम को जीत दिलाई. बता दें कि पराग जिस अंदाज में इस सीजन बल्लेबाजी कर रहे हैं वह कमाल का है. वर्तमान में पराग 181 रन 3 मैच में बना चुके हैं. अबतक के आईपीएल करियर का यह उनका बेस्ट सीजन है. (Riyan Parag IPL )

पराग की मां ने लगाया गले से

राजस्थान को जीत दिलाने के बाद जब रियान होटल पहुंचे तो उनका स्वागत उनकी मां ने लिया. मां ने अपने बेटे के माथे पर टीका लगायाय और गले से लगाकर काफी इमोशनल हो गई. राजस्थान रॉयल्स ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर किया है जिसपर फैन्स के खूब सारे कमेंट आ रहे हैं. राजस्थान ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा, "कोई भी तुम्हें उतना प्यार नहीं करता जितना तुम्हारी माँ करती है." बता दें कि एक समय था जब रियान की मां उनकी आलोचनाओं से चिंतित रहा करती थी. लेकिन इस सीजन में रियान जिस तरह से खेल रहे हैं उसने उनके परिवार को गर्व के मौके दे दिए हैं. 

इस सीजन के लिए कड़ी मेहनत की थी. 

मैच के बाद पराग ने स्वीकार किया कि उन्होंने पिछले तीन से चार वर्षों से टी20 टूर्नामेंट में प्रदर्शन नहीं किया था. लेकिन इस बार उन्होंने कड़ी मेहनत की थी.  पराग ने कहा कि, "कुछ भी नहीं बदला है, बस मैंने चीजों को सरल बना दिया है..इससे पहले कि मैं चीजों के बारे में बहुत ज्यादा सोचता, इस साल लक्ष्य सरल है, गेंद को देखो और मारो. 3-4 सालों से मैंने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है ..जब प्रदर्शन नहीं आ रहा है, तो आप ड्रॉइंग बोर्ड पर वापस आ जाते हैं.. मैंने वास्तव में कड़ी मेहनत की है, मैंने इस तरह के परिस्थितियों का अभ्यास किया है." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़े-  "ये बात किसी को हजम नहीं हो रही कि...", मुंबई इंडियंस की कप्तानी को लेकर फिर भड़के नवजोत सिंह सिद्धू