विज्ञापन
Story ProgressBack

"ये बात किसी को हजम नहीं हो रही कि...", मुंबई इंडियंस की कप्तानी को लेकर फिर भड़के नवजोत सिंह सिद्धू

Mumbai Indians Captaincy, हार्दिक की खराब कप्तानी को लेकर भी काफी बयानबाजी चल रही है. फैन्स को हार्दिक की कप्तानी पसंद नहीं आ रही है. बता दें कि राजस्थान के खिलाफ मैच के दौरान ...

"ये बात किसी को हजम नहीं हो रही कि...", मुंबई इंडियंस की कप्तानी को लेकर फिर भड़के नवजोत सिंह सिद्धू
Navjot Singh Sidhu on Mumbai Indians: नवजोत सिंह सिद्घू का माथा ठनका

Mumbai Indians Captaincy:  राजस्थान  (Rajasthan Royals) के खिलाफ मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को हार का सामना करना पडा है. मुंबई (Mumbai) को लगातार तीसरे मैच में हार का नसीब हुई है. एमआई की लगातार तीसरी हार के बाद एक बार फिर मु्ंबई इंडियंस (MI) की कप्तानी वाले मुद्दे को लेकर बहस तेज हो गई है. भारत के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान में कमेंट्री कर रहे नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने एक बार फिर अपनी राय मुंबई इंडियंस  (MI Captaincy) की कप्तानी वाले प्रकरण पर दी है और कहा है कि रोहित (Rohit Sharma) को कप्तानी पद से हटाना फैन्स पचा नहीं रहे हैं.

ये भी पढ़े-  Rohit Sharma : चुपके से लाइव मैच में रोहित के पास पहुंचा फैन, देख डर गए हिट मैन, Viral Video

स्टार स्पोर्ट्स के साथ बात करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा " "ये बात किसी को हजम नहीं हो रही कि भारत का हीरो, भारत का कप्तान, हमारी फ्रेंचाइजी का कप्तान नहीं है. 'उसने क्या ग़लत किया है?' फ्रेंचाइजी के प्रशंसक यही सोच रहे होंगे. लेकिन उसे क्या करना होगा? सफलता जैसी सफल कोई चीज़ नहीं है.. अगर उन्होंने ये दोनों मैच जीत लिए होते तो कोई शोर नहीं मचाता." (Rohit Sharma vs Hardik Pandya)

पूर्व क्रिकेटर ने अपनी बात आगे ले जाते हुए कहा, " अगर BCCI ने अक्टूबर की शुरुआत में घोषणा की होती कि रोहित शर्मा 2024 में भारत के टी20 वर्ल्ड की टीम के कप्तान के होंगे तो शायद फ्रेंचाइजी ने यह फैसला नहीं लेता."

बता  दें कि हार्दिक को लेकर फैन्स काफी नाराज है. राजस्थान के खिलाफ मैच के दौरान जब हार्दिक टॉस के लिए गए थे तो भी दर्शक दीर्घा में बैठे फैन्स उनकी हूटिंग करते नजर आए थे जिसे देखकर संजय मांजरेकर ने फैन्स से सही व्यवहार करने की अपील भी की थी. 

वहीं, हार्दिक की खराब कप्तानी को लेकर भी काफी बयानबाजी चल रही है. फैन्स को हार्दिक की कप्तानी पसंद नहीं आ रही है. बता दें कि राजस्थान के खिलाफ मैच के दौरान जब दर्शकों ने रोहित-रोहित कहकर पुराने कप्तान को चीयर कर रहे थे तो हिट मैन ने फैन्स को शांत रहकर टीम को सपोर्ट करने की अपील भी की थी. सोशल मीडिया पर यह वीडियो भी खूब वायरल हुआ था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Gautam Gambhir: "मुझे लगता है कि यह...", कोच गंभीर को लेकर रवि शास्त्री ने कही वो बात जो बदल देगी टीम इंडिया की कहानी
"ये बात किसी को हजम नहीं हो रही कि...", मुंबई इंडियंस की कप्तानी को लेकर फिर भड़के नवजोत सिंह सिद्धू
social media gives its verdict as early as this big news comes in about Suryakumar Yadav
Next Article
जैसे ही सूर्यकुमार को लेकर आई यह बड़ी खबर, तो सोशल मीडिया ने भी सुना दिया यादव को लेकर यह फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;