दिनेश कार्तिक ने बनाया अनचाहा रिकॉर्ड, तो फैंस बुरी तरह भड़के, आरसीबी ने लिया बड़ा फैसला

Rajasthan Royals vs Royal Challengers Bangalore: दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) फिर से आरसीबी की उम्मदों पर खरे नहीं उतरे. और अनचाहा रिकॉर्ड बना गए.

दिनेश कार्तिक ने बनाया अनचाहा रिकॉर्ड, तो फैंस बुरी तरह भड़के, आरसीबी ने लिया बड़ा फैसला

Rajasthan Royals vs Royal Challengers Bangalore: दिनेश कार्तिक ने इस सीजन में आरसीबी को बहुत ज्यादा निराश किया है

खास बातें

  • कार्तिक की नाकामी जारी
  • राजस्थान के खिलाफ खाता भी नहीं खोल सके
  • उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे हैं इस सीजन में कार्तिक
नई दिल्ली:

जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में उसके स्टार विकेटकीपर और फिनिशर दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) का समय इस सीजन में बहुत ही मुश्किल रहा है. और रविवार को राजस्थान के खिलाफ खेले गए मुकाबले में उन्हें लेकर आरसीबी (RCB) ने बड़ा फैसला लिया. आरसीबी की बैटिंग के दौरान दिनेश कार्तिक एक बार फिर से खाता नहीं खोल सके. और इसी के साथ ही कार्तिक ने ऐसा अनचाहा रिकॉर्ड बना दिया, जो सपने में भी कोई बल्लेबाज नहीं ही चाहेगा. कार्तिक कंगारू स्पिनर एडंप जंपा की एक क्विकर बॉल को बैकफुट से फ्लिक करने की कोशिश में एलबीडब्ल्यू आउट हो गए. इसी के साथ ही कार्तिक इंडियन प्रीमियर लीग में सबसे ज्यादा शून्य पर आउट होने वाले बल्लेबाज बन गए. 

SPECIAL STORIES:

"धोनी को चाहने वालों की भावनाओं को आहत नहीं करना चाहिए", हरभजन ने चेन्नई कप्तान को दी यह सलाह


अब इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में इस मामले में कार्तिक और रोहित के बीच मानो रेस सी चल रही है. दोनों के ही खाते में सोलह शून्य हो गए हैं और इनके बाद बाद दूसरे नंबर पर पंद्रह की संख्या के साथ सुनील नेरन और मंदीप सिंह संयुक्त रूप से दूसरे नंबर पर हैं. इस डक के साथ ही जारी संस्कर में उनका रिकॉर्ड और खराब हो गया.

आरसीबी के अभी तक के सफर में दिनेश कार्तिक ने इस साल 12 मैचों की इतनी ही पारियों में कुल मिलाकर 12.72 के औसत से सिर्फ 140 रन ही बना सके. आरसीबी के अभियान में अभी राजस्थान के बाद दो मैच अभी बाकी हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि आरसीबी ने उन्हें लेकर अभी से बड़ा फैसला ले लिया है. अगर मैच के संदर्भ में बात करें, तो आरसीबी ने दूसरी पाली में कार्तिक की जगह अनुज रावत से विकेटकीपिंग कराने का फैसला लिया. इसके लिए कार्तिक को बाहर बैठाकर इंपैक्ट प्लेयर के रूप में शहबाज अहमद को खिलाया गया. और इसके बाद ऐसा लग रहा है कि आरसीबी ने कहीं न कहीं अब दिनेश कार्तिक को बाय-बाय कहने का फैसला ले लिया है. अनुज रावत से कीपिंग कराने से तो साफ संकेत यही मिल रहे हैं. बहरहाल, कार्तिक जीरो पर आउट हुए, तो सोशल मीडिया पऱ फैंस कार्तिक पर टूट पड़े. 

कार्तिक का शून्य के साथ खास रिश्ता बन गया है

मीम्स देखिए आप...रोहित भी कार्तिक के बराबर हैं

अब यह तो सब झेलना ही पड़ेगा

--- ये भी पढ़ें ---

* "...तो हम विश्व कप खेलने भारत नहीं आएंगे", पीसीबी चीफ नजम सेठी ने दी वॉर्निंग
* VIDEO: "मानो किसी पेंटर ने एकदम से खूबसूरत तस्वीर बना दी", सूर्यकुमार के इस छक्के से मास्टर ब्लास्टर भी हुए हैरान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com