T20 World Cup: रोहित शर्मा ने भरी हुंकार, बोले- 'इतिहास दोहराने के लिए कुछ भी कर गुजरेंगे..'

T20 World Cup: आईपीएल के तुरंत बाद टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) खेला जाना है. फैन्स और क्रिकेट पंडित बेसर्बी से टी-20 वर्ल्ड कप के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं. भारत के दिग्गज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी टी-20 वर्ल्ड कप में उतरने को बेताब हैं

T20 World Cup: रोहित शर्मा ने भरी हुंकार, बोले- 'इतिहास दोहराने के लिए कुछ भी कर गुजरेंगे..'

भारत को टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब दिलाना चाहते हैं रोहित शर्मा

T20 World Cup: आईपीएल के तुरंत बाद टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) खेला जाना है. फैन्स और क्रिकेट पंडित बेसर्बी से टी-20 वर्ल्ड कप के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं. भारत के दिग्गज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी टी-20 वर्ल्ड कप में उतरने को बेताब हैं. रोहित ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी उत्सुकता जाहिर की है. बता दें कि साल 2007 में खेले गए पहले टी-20 वर्ल्ड कप जीतने का कमाल भारत ने ही किया था. भारत ने फाइनल में पाकिस्तान को हराकर टी-20 वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था.अबतक भारत सिर्फ एक बार ही टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब जीत पाया है. अब जब दुबई में इसका आयोजन होना है तो रोहित शर्मा ने अपने दिल की बात सबके सामने रखी है. बता दें कि 2019 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में मिली हार के बाद रोहित ने कहा था कि वो भारत के लिए वर्ल्ड कप का खिताब जीतना चाहते हैं. अब रोहित ने फिर से अपनी दिल की बात फैन्स के सामने रखी है. 

रोहित ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, '24 सितंबर 2007 जोहानिसबर्ग. वो दिन जब करोड़ों सपने सच हुए. किसने सोचा था कि हमारी जैसी एक अनुभवहीन, युवा टीम इतिहास बना देगी. 14 साल हो चुके हैं, हम काफी आगे आ चुके हैं, हमने कई इतिहास बनाए हैं, हमें अपने हिस्से के झटके भी लगे हैं लेकिन इससे हमारी हिम्मत नहीं टूटती. क्योंकि हम कभी हार नहीं मानते. हम सब कुछ करेंगे!!! इस टी20 वर्ल्ड कप में हम सब इतिहास दोहराने के लिए कुछ भी कर गुजरेंगे. हम आ रहे हैं, यह ट्रॉफी हमारी है. भारत चलो यह कर दिखाएं. मैं इसे जीतने जा रहा हूं.'

बता दें कि 2011 वर्ल्ड कप में जब भारतीय टीम ने मुंबई में इतिहास रचते हुए 50 ओवर वाले वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया था तो उस  विजयी टीम में रोहित शर्मा नहीं थे. रोहित को आज भी उसका मलाल है. अब टी-20 वर्ल्ड कप में हिट मैन भारत को खिताब दिलाना चाहता है. 


 ये भी पढ़ें 
टीम इंडिया में T20 वर्ल्डकप के लिए चुना गया, लेकिन इस बल्लेबाज़ पर अब नहीं रहा मुंबई इंडियन्स को भरोसा
केएल राहुल हो जाते आउट, लेकिन रोहित ने खेल भावना दिखाकर जीता दिल, पंजाब के कप्तान ने भी जताया आभार- Video
IPL 2021: बिग मैन पोलार्ड का धमाका, T20 में बनाया 'महारिकॉर्ड', ऐसा करने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बने
IPL 2021: पंत ने अनजाने में चला दिया दिनेश कार्तिक पर बल्ला, बाल-बाल बचे, तुरंत मांगी माफी, देखें Video

टी-20 वर्ल्ड कप का आगाज 18 अक्टूबर से होने वाला है. 25 अक्टूबर को भारत की टीम पाकिस्तान (India vs Pakistan T20 World Cup) के खिलाफ ऐतिहासिक मुकाबला खेलने वाली है. फैन्स जहां पाकिस्तान के साथ होने वाले मुकाबले का बेसर्बी के इंतजार कर रहे हैं तो वहीं रोहित भी भारत को विजय दिलाने के लिए पूरी तरह से कमर कस चुके हैं. याद हो कि 2007 टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान ही रोहित ने भारत के लिए पहली बार इंटरनेशनल क्रिकेट खेला था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​