रोहित शर्मा बैंगलोर में बने 'टीचर', नहीं जा रहे साउथ अफ्रीका के दौरे पर, देखें क्लास के Photos

आपको बता दें कि रोहित साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ पूरी टेस्ट सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं है. उनकी जगह प्रियांक पांचाल को टीम में शामिल किया गया है जो कि इंडिया ए की तरफ से भी साउथ अफ्रीका इस दौरे से पहले गए थे.

रोहित शर्मा बैंगलोर में बने 'टीचर', नहीं जा रहे साउथ अफ्रीका के दौरे पर, देखें क्लास के Photos

वे अपनी हैमस्ट्रिंग इंजरी के चलते टीम के साथ नहीं गए

खास बातें

  • एनसीए में अंडर 19 भारतीय टीम के साथ वक्त बिता रहे हैं
  • हैमस्ट्रिंग के चलते नहीं जा रहे साउथ अफ्रीका
  • वनडे के लिए कप्तान के तौर पर ज्वाइन करेंगे टीम को
नई दिल्ली:

भारत के सीमित ओवर क्रिकेट के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इन दिनों बैंगलोर में नेशनल क्रिकेट अकेडमी (National Cricket Academy) में अपना समय व्यतीत कर रहे हैं. वे रिहैब के लिए वहां पर रुके हुए हैं. नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) में रोहित शर्मा ने अंडर 19 के भारतीय टीम के  खिलाड़ियों को अपने अनुभव बताए. बीसीसीआई ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें अंडर19 के सभी  खिलाड़ी एक कमरे में बैठे हुए हैं और रोहित शर्मा एक टीचर की तरह उनके साथ अपने अनुभव शेयर कर रहे हैं. वे अपनी हैमस्ट्रिंग इंजरी के चलते भारतीय टीम के साथ साउथ अफ्रीका नहीं गए हैं. प्रैक्टिस के दौरान उनको चोट लगी है. 

यह पढे़ं- ICC ने बढ़ा दी इंग्लैंड टीम की और परेशानी, WTC प्वाइंट टेबल में पहुंची सातवें स्थान पर

बीसीसीआई (BCCI) ने ट्विटर पर शेयर इस तस्वीरों के साथ लिखा है  "प्राइसलेस लेसन, टीम इंडिया के सफेद गेंद के कप्तान रोहित शर्मा ने अपना रिहब का समय कुछ ऐसे निकाला, उन्होंने बेंगलुरु में NCA में तैयारी शिविर के दौरान भारत की U19 टीम को संबोधित किया. " इससे पहले भारत के अंडर 19 के खिलाड़ी यश धुल ने रोहित के साथ एक फोटो शेयर किया था. 


यह पढ़ें- पाकिस्तानी टीम की फील्डिंग का एक और video हुआ वायरल, मैदान पर ही लड़ पड़े दोनों खिलाड़ी

आपको बता दें कि रोहित साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ पूरी टेस्ट सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं है. उनकी जगह प्रियांक पांचाल को टीम में शामिल किया गया है जो कि इंडिया ए की तरफ से भी साउथ अफ्रीका इस दौरे से पहले गए थे. रोहित शर्मा को अब सीमित ओवर क्रिकेट के लिए फुल टाइम कप्तान बना दिया गया है. दूसरी तरफ टीम इंडिया के साथ विराट कोहली साउथ अफ्रीका, जोहनसबर्ग पहुंच चुके हैं. 26 दिसंबर से भारतीय टीम को पहला मैच खेलना है. 

भारतीय क्रिकेट टीम विवाद : कप्तान को लेकर विवादों का लंबा इतिहास

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com