IND vs NEP: हार्दिक, गिल को देखकर रोहित शर्मा का माथा ठनका, ऐसे घूरते दिखे, वायरल हुआ Video

Rohit Sharma reaction viral: बारिश से बाधित मैच में भारत ने नेपाल को 10 विकेट हरा दिया. भले ही भारत को जीत मिली लेकिन मैच के दौरान जिस तरह से भारतीय खिलाड़ियों ने कैच टपकाया वह हैरान करने वाला था.

IND vs NEP: हार्दिक, गिल को देखकर रोहित शर्मा का माथा ठनका, ऐसे घूरते दिखे, वायरल हुआ Video

रोहित शर्मा का माथा ठनका

Rohit Sharma reaction viral: बारिश से बाधित मैच में भारत ने नेपाल को 10 विकेट हरा दिया. भले ही भारत को जीत मिली लेकिन मैच के दौरान जिस तरह से भारतीय खिलाड़ियों ने कैच टपकाया वह हैरान करने वाला था. दरअसल, मैच के शुरुआत में ही भारतीय खिलाड़ी श्रेयस अय्यर, विराट कोहली (Virat Kohli) औऱ ईशान किशन (Ishan Kishan) से कैच छूट गया था, जिसने कप्तान रोहित को भी हैरान कर दिया था. भारत की गेंदबाजी के दौरान कप्तान रोहित काफी निराश भी दिखे थे. वहीं, सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें हिट मैन अपने खिलाड़ियों को घूरते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में कप्तान रोहित शर्मा का रिएक्शन देखने लायक है जिसमें कप्तान अपने साथी खिलाड़ी, हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya), शुभमन गिल और ईशान को एक टक से घूरते हुए नजर आ रहे हैं.

दरअसल, यह वीडियो उस समय है जब बारिश की वजह से मैच रोका गया था. ऐसे में जब भारतीय खिलाड़ी वापस लौट रहे थे तो रोहित साइड में खड़े होकर अपने खिलाड़ियों को घूरते हुए नजर आए थे. इस वीडियो पर फैन्स के खूब सारे रिएक्शन भी आ रहे हैं. 

नेपाल के खिलाफ मैच की बात करें तो कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल की धमाकेदार अर्धशतकीय पारियों की मदद से भारत ने नेपाल को बारिश से प्रभावित मैच में डकवर्थ लुईस पद्धति से 10 विकेट से हराकर एशिया कप वनडे क्रिकेट टूर्नामेंट के सुपर चार में जगह बनाई. ग्रुप ए से भारत और पाकिस्तान ने तीन-तीन अंक के साथ सुपर चार में जगह बनाई जबकि नेपाल अपने दोनों मैच हारने के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गया.


भारत और पाकिस्तान का मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था.इस मैच में भी बारिश के कारण लगभग तीन घंटे का खेल नहीं हो पाया। नेपाल ने पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किए जाने पर 48.2 ओवर में 230 रन बनाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत में जब 2.1 ओवर में बिना किसी नुकसान के 17 रन बनाए थे, तब बारिश के कारण लगभग दो घंटे तक खेल रुका रहा. इसके बाद भारत को डकवर्थ लुईस पद्धति से 23 ओवर में 145 रन का लक्ष्य मिला। भारत ने 20.1 ओवर में बिना किसी नुकसान के 147 रन बनाकर जीत दर्ज की. (भाषा के साथ)