विज्ञापन
This Article is From Nov 16, 2023

श्रेयस अय्यर के शतक लगाने पर मस्त अंदाज में झूमे रोहित शर्मा, रिएक्शन ने लूटी महफिल, video

Rohit Sharma reaction on Shreyas Iyer: न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में मोहम्मद शमी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 7 विकेट लिए और प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब जीतने में कामयाबी पाई. शमी ने एक ही ओवर में 2 विकेट लिए थे जिसने मैच को बदलने का काम किया था. खसकर शमी ने केन विलियमसन और टॉम लैथम को एक ही ओवर में आउट कर मैच को बदल दिया था. 

श्रेयस अय्यर के शतक लगाने पर मस्त अंदाज में झूमे रोहित शर्मा, रिएक्शन ने लूटी महफिल, video
Shreyas Iyer: रोहित के रिएक्शन ने लूटी महफिल

Rohit Sharma reaction viral: भारत ने पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड (IND vs NZ) को 70 रनों से हरा कर फाइनल में जगह बना ली . भारत की ओर से विराट कोहली (Virat Kohli) ने 117 रनों की पारी खेली तो वहीं श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने 105 रन बनाए. नंबर 4 पर बल्लेबाजी करते हुए अय्यर ने वर्ल्ड कप (ODI World Cup) के इतिहास में सबसे तेज शतक लगाने का रिकॉर्ड बना दिया है. बता दें कि जब श्रेयस ने शतक जमाया तो रोहित ने जिस अंदाज में रिएक्ट किया उसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Rohit Sharma Video viral) हो रहा है. बता दें कि अय्यर का वर्ल्ड कप 2023 में यह दूसरा शतक है. 

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma: "हम जानते थे कि हमें...", सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत के बाद कप्तान रोहित ने वर्ल्ड कप फाइनल को लेकर कर दिया बड़ा ऐलान

मैच की बात करें तो रोहित शर्मा ने शानदार बल्लेबाजी की थी. रोहित ने 29 गेंद पर 47 रन बनाए थे. इसके बाद कोहली ने वनडे (Kohli) में शतकों का अर्धशतक पूरा करके सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ा, जबकि श्रेयस अय्यर ने लगातार दूसरे मैच में सैकड़ा ठोका, जिससे भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप सेमीफाइनल में बुधवार को यहां चार विकेट पर 397 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. कोहली ने 117 गेंद पर 113 रन बनाए, जबकि अय्यर ने 70 गेंद पर 105 रन बनाए.

इन दोनों ने 128 गेंद पर 163 रन जोड़े. इससे पहले कप्तान रोहित शर्मा ने 29 गेंद पर 47 रन की तूफानी पारी खेल कर भारत को तेज शुरुआत दिलाई जबकि बीच में रिटायर्ड हर्ट होने वाले शुभमन गिल ने अंतिम ओवर में वापसी की और कुल 66 गेंद पर नाबाद 80 रन की पारी खेली. केएल राहुल (KL Rahul) 20 गेंद पर 39 रन बना कर नाबाद रहे.

इसके बाद भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 7 विकेट लिए और प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब जीतने में कामयाबी पाई. शमी ने एक ही ओवर में 2 विकेट लिए थे जिसने मैच को बदलने का काम किया था. खसकर शमी ने केन विलियमसन और टॉम लैथम को एक ही ओवर में आउट कर मैच को बदल दिया था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
National Cricket League: जेम्स फुलर, डेविड मालन की आक्रमक बल्लेबाजी, टेक्सास ग्लेडियेटर्स ने लॉस एंजिल्स वेव्स को हराया
श्रेयस अय्यर के शतक लगाने पर मस्त अंदाज में झूमे रोहित शर्मा, रिएक्शन ने लूटी महफिल, video
BCCI allowed more players to be retained, but did "this game" as well. It would be tough for franchise to retain more than four players, know in detail
Next Article
टीमों के लिए 4 से ज्यादा खिलाड़ियों को रिटेन करना मुश्किल, बीसीसीआई ने कर दिया यह "खेला" भी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com