Hamara Captain Kaisa Ho? नहीं मान रहे फैंस, पर रोहित के जवाब ने जीत लिया दिल, VIDEO

सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में फैंस उनके लिए नारे लगाते हुए नजर आ रहे हैं. इसपर उनका रिएक्शन भी आया है.

Hamara Captain Kaisa Ho? नहीं मान रहे फैंस, पर रोहित के जवाब ने जीत लिया दिल, VIDEO

Rohit Sharma

Hamara Captain Kaisa Ho? इसमें कोई दो राय नहीं है कि रोहित शर्मा क्रिकेट प्रेमियों के चहेते क्रिकेटर हैं. कुछ फैंस को कई मौकों पर कई बार बीच मैदान में उनसे गले लगते और उनका पैर छूते हुए देखा गया है. मौजूदा समय में 'हिटमैन' आईपीएल 2024 में व्यस्त हैं. हालांकि, इस बार वह बतौर कप्तान नहीं बल्कि महज एक बल्लेबाज के रूप में शिरकत कर रहे हैं. यही बात उनके चाहने वालों को खल रही है. 

दरअसल, रोहित शर्मा पिछले कई सालों से आईपीएल में मुंबई इंडियंस की अगुवाई कर रहे थे. हालांकि, इस बार फ्रेंचाइजी ने हार्दिक पंड्या को ट्रेड करते हुए उन्हें टीम की कमान सौंप दी है. यही बात क्रिकेट प्रेमियों को चुभ रही है. लोग लगातार उन्हें फिर से कप्तान बनाने की मांग कर रहे हैं. 

चौंकाने वाली बात यह है कि रोहित के चाहने वाले घरेलू मैदान पर तो उनका जबर्दस्त सर्मथन कर ही रही रहे हैं. मुंबई से बाहर भी उनका क्रेज दिख रहा है. आईपीएल 2024 का 38वां मुकाबला 22 अप्रैल 2024 को जयपुर में खेला गया. यहां भी रोहित के चाहने वाले उनको कप्तान बनाए जाने की आवाज लगाते हुए नजर आए.


इस दौरान के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. दरअसल, राजस्थान के खिलाफ मुकाबला संपन्न होने के बाद सभी खिलाड़ी बस में बैठे थे. तभी कुछ प्रशंसकों ने एमआई की बस को घेर लिया और वह नारे लगाने लगे. उनका कहना था, 'हमारा कैप्टन कैसा हो? रोहित शर्मा जैसा हो.'

फैंस जब नारे लगा रहे थे तब रोहित शर्मा को भी मुस्कुराते हुए देखा गया. इस दौरान उन्होंने बस में से ही अपना हाथ हिलाते हुए उनका अभिवादन स्वीकार किया. इसी पल की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें- IPL 2024: राजस्थान रॉयल्स प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के करीब, मुंबई की हार के साथ बढ़ मुश्किलें, जानिए क्या है समीकरण