विज्ञापन
This Article is From Apr 12, 2024

रोहित शर्मा या फखर जमां, किसके सिक्स को देखकर ज्यादा मजा आता है, बाबर आजम ने बताया

Babar Azam react on Rohit Sharma or Fakhar Zaman, बाबर आजम ने एक खास सवाल का जवाब दिया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

रोहित शर्मा या फखर जमां, किसके सिक्स को देखकर ज्यादा मजा आता है, बाबर आजम ने बताया
Rohit Sharma or Fakhar Zaman किसके द्वारा मारे गए सिक्सर को देखकर ज्यादा मजा आता है, बाबर आजम ने बताया

Babar Azam react on Rohit Sharma or Fakhar Zaman: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने रोहित शर्मा को लेकर बात की है. दरअसल, जाल्मी टीवी के प्रोडकास्ट में बाबर आजम (Babar Azam on Rohit Sharma) ने रोहित शर्मा को लेकर पूछे गए एक सवाल का जवाब दिया है.जो अब सोशल मीडिया पर सुर्खियां बनी हुई है. दरअसल, बाबर आजम से इंटरव्यू के दौरान सवाल किया गया था जिसको लेकर पाकिस्तानी कप्तान ने जवाब दिया है. इंटरव्यू के दौरान जब बाबर से पूछा गया कि आपको रोहित शर्मा और फखर जमां के द्वारा मारे गए सिक्सर में से किसके सिक्सर को देखकर ज्यादा मजा आता है. इस सवाल पर बाबर ने रिएक्ट किया. 

पाकिस्तानी कप्तान ने रोहित और फखर जमां को लेकर पूछे गए सवाल पर रिएक्ट करते हुए कहा कि, "उन्हें दोनों बल्लेबाज पसंद हैं और दोनों के द्वारा मारे जाने वाले सिक्सर को देखकर मजा आता है". बाबर का यह जवाब सोशल मीडिया पर वायरल है. इसके अलावा इंटरव्यू के दौरान बाबर ने ये भी बताया कि उन्हें केन विलियमसन के कवर ड्राइव ज्यादा पसंद है.  ये भी पढ़े-  इस गेंदबाज से खौंफ खाते हैं बाबर आजम, जानिए

वहीं, बाबर ने इंटरव्यू के दौरान शाहीन अफरीदी को ईगल करार दिया है. इसके अलावा बाबर ने इंटरव्यू में बताया कि इस समय पाकिस्तानी टीम में कोई बेहतरीन तेज गति से फेंकने वाले गेंदबाज हैं तो वह कोई और नहीं बल्कि हारिश रऊफ हैं. 

पाकिस्तानी कप्तान ने इंटरव्यू के दौरान कई मजेदार सवालों के जवाब दिए हैं. जब बाबर ने पूछा गया कि इस बार टी-20 वर्ल्ड कप के बारे में क्या सोचते हैं तो उन्होंने सीधे तौर पर बताया कि इस बार उनकी टीम खिताब जीतने की भरसक कोशिश करेगी. बता दें कि जून में टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाने वाला है. पाकिस्तान की टीम 2009 में टी-20 वर्ल्ड कप जीतने में सफल रही थी. 

ये भी पढ़े-  6 गेंद में 10 रन, मैच जीतना है, नसीम शाह या जसप्रीत बुमराह, किस गेंदबाज को देंगे आखिरी ओवर ? बाबर आजम ने दिया जवाब

ये भी पढ़े-  कोहली-सचिन नहीं बल्कि इस दिग्गज का रिकॉर्ड तोड़ना चाहते हैं बाबर आजम, पाकिस्तानी कप्तान ने किया खुलासा

वहीं, अब पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-2 सीरीज खेलने वाली है. न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान के दौरे पर आकर 5 टी-20 मैचों की सीरीज खेलने वाली है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
IND vs NZ 2nd Test: "डियर रोहित शर्मा, आई रेस्पेक्ट यू ए लॉट, बट...", फैन ने स्टाइल में की भारतीय कप्तान से यह अपील
रोहित शर्मा या फखर जमां, किसके सिक्स को देखकर ज्यादा मजा आता है, बाबर आजम ने बताया
IND vs NZ: "It's not possible..." VVS Laxman big statement on Rohit Sharma's captaincy After Team India 46 All Out
Next Article
IND vs NZ: "यह संभव नहीं है कि..." 46 पर ऑल-आउट हुई टीम फिर भी लक्ष्मण ने की रोहित शर्मा की तारीफ
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com