जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी को लेकर रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान, सोशल मीडिया पर हिटमैन के बयान से मची हलचल

भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा ने भारत के स्टार गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी को लेकर बड़ा बयान दिया है.

जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी को लेकर रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान, सोशल मीडिया पर हिटमैन के बयान से मची हलचल

Rohit Sharma on Mohammed Shami and Jsprit Bumrah

नई दिल्ली:

Rohit Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा ने भारत के स्टार गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी को लेकर बड़ा बयान दिया है. अलग तरह की कप्तानी शैली के लिए जाने जाने वाले रोहित शर्मा ने हिटमैन के तौर पर अपनी एक ख़ास पहचान बनाई है. टीम में किस तरह का कॉम्बिनेशन रखा जाए, इसे लेकर भी रोहित शर्मा काफी सजग नज़र आते हैं. टी-20 विश्व कप से पहले टीम इंडिया के सामने एशिया कप जैसा महत्वपूर्ण टूर्नामेंट भी है. इसी बीच रोहित शर्मा का ये बयान काफी सुर्खियां बटोर रहा है.

रोहित ने कहा ऐसा

एशिया कप में भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान के साथ 28 अगस्त को खेला जाना है. भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले इस मैच से पहले रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर टीम से जुड़ी कुछ बातों का जिक्र किया है. रोहित शर्मा ने भारतीय टीम की बेंच स्ट्रैंथ पर भी अपनी बात रखी है और कहा है भारतीय टीम को अपनी बेंच स्ट्रैंथ को और भी मज़बूत करना है, जिससे आगे भी हमें फायदा मिलेगा. रोहित की जिस बात को लेकर लगातार चर्चाएं हो रही हैं वो ये है कि रोहित ने कहा कि पुराने खिलाड़ी हमेशा टीम के साथ नहीं बने रह सकते हैं. 


बुमराह और शमी को​ लेकर कह दी ये बात

बता दें कि एशिया कप 2022 के लिए चुनी गई भारतीय टीम में बुमराह और शमी को शामिल नहीं किया है. ऐसे में भारत की गेंदबाज़ी को कमज़ोर माना जा रहा है. एक मशहूर अख़बार की रिपोर्ट के मुताबिक रोहित शर्मा ने कहा है कि जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी जैसे सभी सीनियर खिलाड़ी हमेशा के लिए भारतीय टीम के साथ तो नहीं रहेंगे. इसी को देखते हुए हमें हमेशा तैयारी करनी चाहिए. रोहित ने ये भी कहा है कि मैंने और कोच राहुल द्रविड़ ने इस बारे में बात की है कि हम टीम की बेंच स्ट्रैंथ को कैसे मज़बूत बना सकते है. ताकि टीम बड़े मुकाबलों में बेहतर परफॉर्म कर सके.. 
 

* IND vs PAK in Asia Cup: भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच के लिए मारामारी, टिकट खरीदकर लोग हो रहे हैं मालामाल

* IND vs ZIM : ज़िम्बाब्वे दौरे के लिए भारतीय टीम में चुने जाने पर भावुक हुए शाहबाज़ अहमद, ऐसे किया रिएक्ट

Rapid Fire With Sanju samson: क्‍या आपको पता है सैमसन का निकनेम क्‍या है? क्रिकेटर ने खुद किया खुलासा- Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com