IND vs PAK in Asia Cup: भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच के लिए मारामारी, टिकट खरीदकर लोग हो रहे हैं मालामाल

एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान की टीमें एक-दूसरे के खिलाफ मुकाबला खेलकर अपने-अपने अभियान की शुरुआत करेंगी. भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाने वाला ये मुकाबला उसी दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है जहां पर एक साल पहले भारत को पाकिस्तान के हाथों 10 विकेट से करारी हार झेलनी पड़ी थी.

IND vs PAK in Asia Cup: भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच के लिए मारामारी, टिकट खरीदकर लोग हो रहे हैं मालामाल

India vs Pakistan in Asia Cup

नई दिल्ली:

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2022 में हाई-वोल्टज मुकाबला खेला जाना है. 27 अगस्त को दोनों ही टीमें दुबई इंटरनेशनल मैदान में आमने-सामने होंगी. ये मैदान भारत के लिए उन यादों को संजोए हुए है जो उसे साल 2021 के टी-20 विश्व कप में पाकिस्तान से मिली करारी हार के बाद नसीब हुई थी. इसी बीच इस मुकाबले को लेकर फैंस में काफी उत्साह नज़र आ रहा है. साथ ही मैच के टिकट को लेकर भी काफी अफरा-तफरी मची हुई है. ख़बरें ये आ रही हैं कि टिकट खरीदने वाले मालामाल हो रहे है. क्या है इस ख़बर के पीछे की पूरी सच्चाई, आगे हम आपको बता रहे हैं.
 

भारतीय टीम लेना चाहेगी बदला
एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान की टीमें एक-दूसरे के खिलाफ मुकाबला खेलकर अपने-अपने अभियान की शुरुआत करेंगी. भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाने वाला ये मुकाबला उसी दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है जहां पर एक साल पहले भारत को पाकिस्तान के हाथों 10 विकेट से करारी हार झेलनी पड़ी थी. भारतीय टीम उस हार का बदला किसी भी कीमत पर पाकिस्तान से लेना चाहेगी. 
 

टिकट खरीदने वाले ऐसे हो रहे हैं मालामाल
भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले एतिहासिक मुकाबले में अब महज़ दस ही दिन का समय बाकी है लेकिन इस मुकाबले को लेकर फैंस का क्रेज़ देखते ही बनता है, जिसके चलते अब हालात ये हैं कि कुछ क्रिकेट फैंस इस मौके का फायदा उठाते हुए गलत तरीके से भारत और पाकिस्तान के मुकाबले की टिकट से मुनाफा कमा रहे है. दरअसल फैंस निर्धारित राशि पर टिकट खरीदकर उन्हें प्रीमियम दामों पर बेच रहे हैं और भारी मुनाफा कमा रहे है.


मिल चुकी है वॉर्निंग
टिकट की मारामारी को देखते हुए आधिरकारिक टिकटिंग पार्टनर ने चेतावनी जारी करते हुए कहा है कि फिर से सेल करने वालों की टिकट अपने आप रद्द हो जाएंगी.  

* Asia Cup Records: पाकिस्तान नहीं, बल्कि इस टीम से है भारत को एशिया कप में ख़तरा

Netherlands vs Pakistan : कब और कहां देखा जा सकता है पहला वनडे, Live Telecast और Live Streaming के बारे में पूरी जानकारी

इस वजह से इयान चैपल ने 45 साल के कमेंट्री करियर से लिया संन्यास

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com