VIdeo :कोहली के कैच छोड़ते ही रोहित ने फील्ड की चेंज, फिर विराट ने कर दी बोलती बंद

विराट कोहली ने गोली की स्पीड से थ्रो कर कैमरून ग्रीन को 5 रन के स्कोर पर रनआउट कर भारत को पहली सफलता दिलाई.

VIdeo :कोहली के कैच छोड़ते ही रोहित ने फील्ड की चेंज, फिर विराट ने कर दी बोलती बंद

Virat Kohli excellent fielding

नई दिल्ली:

India vs Australia 2nd T20I: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच नागपुर में शुक्रवार को खेला गया दूसरा टी-20 मैच बारिश के चलते 8-8 ओवर का कर दिया गया था, जिसमें भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया. भारत की तरफ से पारी का पहला ओवर हार्दिक पांड्या लेकर आए. लेकिन अक्षर पटेल के दूसरे ओवर की पहली ही गेंद पर जब विराट कोहली (Virat Kohli's brilliant run out) ने बाउंड्री पर कैमरून ग्रीन का कैच छोड़ दिया, तो इसके बाद तुरंत कप्तान रोहित शर्मा ने विराट कोहली को बाउंड्री से हटाकर तीस गज के सर्कल में बुला लिया. कहने को तो रोहित ने विराट को मुश्किल कैच छोड़ने की सजा दी, लेकिन कोहली ने कप्तान को अपने अंदाज से ठीक अगली ही गेंद पर बाग-बाग कर दिया.

विराट की तीस गज के घेरे में तैनाती के बाद ही अगली ही गेंद पर कैमरून ग्रीन ने शॉट मिडविकेट पर शॉट खेला जहां पर विराट कोहली पहले से ही मौजूद थे. और जैसे ही बॉल उनके पास आई उन्होंने गोली की स्पीड से थ्रो कर कैमरून ग्रीन को 5 रन के स्कोर पर रन आउट कर भारत को पहली सफलता दिलाकर कंगारुओं के अच्छी शुरुआत करने के इरादने पर पानी फेर दिया. विराट के इस रनआउट ने बता दिया कि कोहली से पंगा ठीक नहीं है. 

शुरुआत में एक बार को लगा कि यह आउट नहीं है क्योंकि कोहली का यह थ्रो डायरेक्ट नहीं था, लेकिन जब थर्ड अंपायर ने रिव्यू किया, तो पहली ही नजर में साफ हो गया कि ग्रीन क्रीज में पहुंचने से कुछ ही देर रह गए. अंपायर के आउट करार देते ही दर्शकदीर्घा में बैठे फैंस झूम उठे. तो क्रिकेट में ऐसा भी होेता है, जब कप्तान की सजा फल लेकर आती है. और विराट के फील्डिंग बदलने से कुछ ऐसा ही हुआ. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: हमारी बाकी वीडियो देकने के लिए लिएYOU-TUBE चैनल सब्सक्राइब करें.