हर्षा भोगले ने कहा 'आपकी वजह से हमारी कमेंट्री कोई नहीं सुन रहा, तो ऋषभ पंत बोले- आप लोग थोड़ा"..देखें Video

IND vs ENG: आखिरी टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने कमाल का परफॉर्मेंस किया और इंग्लैंड को एक पारी और 25 रन से हराकर जीत हासिल की. जीत के साथ ही भारतीय टीम 4 टेस्ट मैचों की सीरीज 3-1 से जीतने में सफल रही. चौथे टेस्ट में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया

हर्षा भोगले ने कहा 'आपकी वजह से हमारी कमेंट्री कोई नहीं सुन रहा, तो ऋषभ पंत बोले- आप लोग थोड़ा

पंत ने दिया दिलचस्प जवाब

IND vs ENG: आखिरी टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने कमाल का परफॉर्मेंस किया और इंग्लैंड को एक पारी और 25 रन से हराकर जीत हासिल की. जीत के साथ ही भारतीय टीम 4 टेस्ट मैचों की सीरीज 3-1 से जीतने में सफल रही. चौथे टेस्ट में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. पंत ने शानदार 101 रन की पारी खेली थी और मैच का पासा ही पलट कर रख दिया था. पंत के अलावा अश्विन को मैन ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजा गया. इस पूरे सीरीज में अश्विन ने 32 विकेट लिए. 

51 साल के सनथ जयसूर्या की ऐसी फील्डिंग देखकर चौंक गए ब्रायन लारा, दिया ऐसा रिएक्शन..देखें Video

इस सीरीज में पंत के अलावा अक्षर पटेल ने भी यादगार परफॉर्मेंस किया. अक्षर पटेल ने भी इस सीरीज में 27 विकेट लिए और अपने डेब्यू सीरीज को यादगार बना दिया. अश्विन और अक्षर पटेल ने अपनी फिरकी से इंग्लैंड बल्लेबाजों को खूब परेशान किया और सीरीज जीत में अहम भूमिका निभाई, लेकिन पंत की बल्लेबाजी ने भी सीरीज में निर्णायक भूमिका निभाई. चौथे टेस्ट में 101 रन की पारी ऐसी पारी थी जिसने मैच को भारतीय टीम की ओर मोड़ दिया था. 


बल्लेबाजी से पंत ने कमाल किया ही बल्कि मैच के बाद अपनी हाजिर जवाबी से फैन्स का दिल जीतने में सफल रहे. दरअसल हुआ ये कि जब कमेंटेटर हर्षा भोगले ने पंत से उनके द्वारा विकेटकीपिंग के पीछे अजीबोगरीब आवाज और अलग तरह से बात करने पर सवाल किया. 

भोगले ने कहा- 'आपकी वजह से हमारी काफी आलोचना हो रही है, जब आप विकेट के पीछे होते हैं तो लोग कहते हैं कमेंट्री बंद करो और ऋषभ की ही बात सुनो'. इसके बाद पंत ने जो जवाब दिया उसने फैन्स का दिल जीत लिया. पंत ने रिप्लाई करते हुए हर्षा को कहा,- अब सर ये मेरी तारीफ है या आपको इससे दिक्कत हो रही है तो आप लोग अपनी कमेंट्री में थोड़ा सुधार करो"

NZ vs AUS, 5th T20I: न्यूजीलैंड की जीत में मार्टिन गप्टिल का धमाका, T20I में बनाया रिकॉर्ड, रोहित से निकले आगे

पंत के जवाब को सुनकर हर्षा भोगले हंसने लगे और कहा कि नहीं बस आप ऐसा करते रहें.  अब टेस्ट सीरीज के बाद भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टी-20 सीरीज खेलने वाली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.