विज्ञापन
This Article is From Mar 15, 2024

शेर भूखा है...622 दिन बाद एक्शन में आते ही 'मिरेकल मैन' ऋषभ पंत ने की छक्कों की बारिश, अब आएगा IPL में तूफान, Video

Rishabh Pant practice Video Viral, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आई है जिसमें पंत अपनी बल्लेबाजी के दौरान लगातार चौके और छक्के लगा रहे हैं. पंत की बल्लेबाजी को देखकर यकीनन...

शेर भूखा है...622 दिन बाद एक्शन में आते ही 'मिरेकल मैन' ऋषभ पंत ने की छक्कों की बारिश, अब आएगा IPL में तूफान, Video
Rishabh Pant practice Video Viral, पंत का जलवा कायम है

Rishabh Pant practice Video Viral: बीसीसीआई (BCCI) द्वारा फिट घोषित किए जाने के बाद दिग्गज ऋषभ पंत (Rishabh Pant in IPL 2024)  एक्शन में नजर आ रहे हैं. पंत इस बार आईपीएल (IPL) में खेलते दिखेंगे. उससे पहले पंत अब जमकर प्रैक्टिस भी कर रहे हैं. पंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जहां यह विकेटकीपर बल्लेबाज प्रैक्टिस के दौरान गेंदबाजों के खिलाफ जमकर बल्लेबाजी कर रहा है और छक्कों की बारिश भी कर रहा है. इस वीडियो को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि पंत की ताकत में कोई कमी नहीं आई है और वो पहले की ही तरह गेंदबाजों के होश उड़ाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. बता दें कि पंत कप्तान के तौर पर दिल्ली की टीम में वापसी कर सकते हैं, पंत के प्रैक्टिस वाले इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तूफान मचा दिया है. 

"मैं मिरेकल मैन" हूं- पंत
भयावह सड़क हादसे में जान बचने के बाद ऋषभ पंत को इसमें कोई शक नहीं था कि वह शीर्ष स्तर पर फिर क्रिकेट खेलेंगे और इसके लिये चमत्कार की जरूरत होगी तो वह भी कर गुजरेंगे , उनका इलाज कराने वाले मशहूर आर्थोपीडिक सर्जन दिनेश पर्डीवाला को यकीन नहीं था लेकिन पंत ने सारी चिंताओं को दरकिनार करते हुए कहा कि वह चमत्कार करेंगे .

यह भी पढ़ें: कपिल देव, गावस्कर नहीं बल्कि वसीम अकरम ने इस पूर्व दिग्गज को बताया 'ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम'

यह भी पढ़ें: Musheer Khan: सरफराज खान के भाई मुशीर खान ने रचा इतिहास, रणजी फाइनल में शतक जमाकर तोड़ा सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड

पर्डीवाला ने 14 महीने बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने जा रहे पंत के साथ अपनी बातचीत को याद करते हुए एक शो में कहा ,"तुम्हारा प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में लौटना चमत्कार होगा , इतना बुरी तरह से घुटना जगह से खिसकने के बाद , इस तरह के हालात में..इस पर उसने कहा था , "मैं ‘मिरेकल मैन" हूं. मैने दो बार किया और तीसरी बार भी करूंगा .

वहीं,  राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA)  के फिजियोथेरेपिस्ट धनंजय कौशिक पंत की चोट को लेकर कहा, "जांघ की मांसपेशियां भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त थी, मुझे लगता है कि ऐसे में कोई वापसी कर सकता था तो वह ऋषभ ही था. उसने इतनी मेहनत की और उसके भीतर गजब का जज्बा है. पंत की दिल्ली कैपिटल्स टीम 23 मार्च को पहला मैच मोहाली में पंजाब किंग्स से खेलेगी . पंत दिसंबर 2022 में रुड़की अपने घर जाते समय कार हादसे का शिकार हुए थे . (भाषा के साथ)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Ind vs Ban 1st Test: अब पुरानी गेंद के भी मास्टर हो चले बुमराह, ये आंकड़े कंगारू बल्लेबाजों को डराने को काफी
शेर भूखा है...622 दिन बाद एक्शन में आते ही 'मिरेकल मैन' ऋषभ पंत ने की छक्कों की बारिश, अब आएगा IPL में तूफान, Video
Not Jasprit Bumrah but this bowler is the greatest of all time, says Wasim Akram
Next Article
Wasim Akram: बुमराह नहीं बल्कि यह गेंदबाज है विश्व क्रिकेट का सबसे महान गेंदबाज, वसीम अकरम ने बताया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com