Urvashi Rautela के पोस्ट के बाद Rishabh Pant ने खास संदेश के साथ दिया जवाब

Rishabh Pant posts cryptic Instagram story amid Urvashi Rautela controversy: इन दिनों सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की खूब चर्चा है. दरअसल पंत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने उर्वशी का नाम लिए बिना कहा था कि उनका पीछा करना छोड़ दो बहन

Urvashi Rautela के पोस्ट के बाद Rishabh Pant ने खास संदेश के साथ दिया जवाब

Urvashi Rautela के पोस्ट के जबाव में Rishabh Pant ने खास संदेश के साथ डाली इंस्टा स्टोरी

इन दिनों सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की खूब चर्चा है. दरअसल पंत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने उर्वशी का नाम लिए बिना कहा था कि उनका पीछा करना छोड़ दो बहन, जिसके बाद उर्वशी ने भी पलटवार करते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर अपनी बात रखी थी. उर्वशी ने अपने पोस्ट में काफी कुछ लिखा, एक्ट्रेस उर्वशी ने लिखा,  'छोटू भैया को सिर्फ बैट-बॉल खेलना चाहिए, मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम हो जाऊं, वह भी किड्डो डार्लिंग (छोटा बच्चा) तेरे लिए. रक्षाबंधन मुबारक हो, RP छोटू भैया..' इतना ही नहीं उर्वशी ने खुद को ‘कूगर हंटर' करके भी संबोधित किया था. 

उर्वशी रौतेला के इस पोस्ट के बाद फैन्स पंत और उर्वशी को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स और जोक्स भी शेयर करने लगे थे. वहीं, अब इन कंट्रोवर्सी के बीच पंत ने इंस्टा स्टोरी पर एक खास संदेश के साथ पोस्ट शेयर किया है. दरअसल पंत ने मोटिवेशनल पोस्ट शेयर कर इन विवादों से खुद को अलग करने का प्रयास किया है. 

4e2tnpqg

पंत ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर किया जिसमें लिखा है, 'जिसे आप नियंत्रित नहीं कर सकते, उस पर जोर न दें'. अब पंत द्वारा शेयर की गई इस खास संदेश वाली पोस्ट को लेकर फैन्स बात करने लगे हैं. 


बता दें कि पंत को  जिम्बाब्वे के दौरे से आराम दिया गया है. ऋषभ एशिया कप में खेलते हुए नजर आएंगे. एशिया कप में भी भारत और पाकिस्तान के बीच मैच होने वाला है. फैन्स उस मैच का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं. 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच सुपरहिट मुकाबला खेला जाएगा. 

बता दें कि दूसरी ओर जिम्बाब्वे के खिलाफ भारतीय टीम 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी. पहले वनडे सीरीज के लिए शिखर धवन को कप्तान बनाया गया था लेकिन अचानक केएल राहुल के फिट होने के बाद केएल राहुल को कप्तान बना दिया गया, जिसको लेकर फैन्स काफी नाराज दिखे और बीसीसीआई के फैसले पर सवाल भी खड़ा करने लगे थे. 

जिम्बाब्वे दौरे के लिए भारतीय टीम- 
केएल राहुल (कप्तान), शिखर धवन (उप-कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन, संजू सैमसन, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, आवेश खान, प्रसिध कृष्णा, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर 

भारत का जिम्बाब्वे दौरा  
पहला वनडे- 18 अगस्त • 
दूसरा वनडे- 20 अगस्त • 
तीसरा वनडे- 22 अगस्त

यह भी पढ़ें:

* साल 2011 में राजस्थान फ्रेंचाइजी मालिक ने जड़े रॉस टेलर को थप्पड़, कीवी दिग्गज के बड़े खुलासे से पैदा हुए सवाल

Asia Cup 2022: बांग्लादेश ने शाकिब-अल-हसन को बनाया एशिया कप और विश्व कप के लिए कप्तान, टीम का भी किया ऐलान

क्रिकेट के नए 'सिकंदर' से बचकर रहना होगा भारत को, वरना हो जाएगी गुगली

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com