IPL शुरु होने से पहले ही धोनी एंड कंपनी को बड़ा झटका, इस धाकड़ खिलाड़ी का खेलना हुआ मुश्किल

रिपोर्ट में कहा गया है कि अगर मोईन (Moeen Ali) समय पर पहुंचने में विफल रहते हैं, तो न्यूजीलैंड के बल्लेबाज डेवोन कॉनवे के आईपीएल में पदार्पण करने की संभावना है.

IPL शुरु होने से पहले ही धोनी एंड कंपनी को बड़ा झटका, इस धाकड़ खिलाड़ी का खेलना हुआ मुश्किल

आईपीएल टीम से जुड़ने के लिए जरूरी तीन दिन के क्वारंटीन में भी रहना होता है

नई दिल्ली:

गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) आईपीएल 2022 (Indian Premier League 2022) के सलामी बल्लेबाज के लिए मोइन अली (Moeen Ali) का टीम के साथ जुड़ना मुश्किल हो रहा है. क्योंकि अभी तक भी उनको  भारत आने के लिए वीजा नहीं मिल पाया है. चेन्नई को पहला ही मैच कोलकाता के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेलना है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मोइन अली शुरुआती मैच नहीं खेल पाएंगे. 

यह पढ़ें- "हार कर जीतने वाले को कोलकाता नाइट राइडर्स कहते हैं", देखिए KKR का इस बार Full schedule, Date और Time

'ईएसपीएनक्रिकइंफो' की एक रिपोर्ट में कहा गया है, "यह पता चला है कि मोईन को 2021 उपविजेता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपनी टीम का पहला मैच खेलने के लिए बुधवार तक मुंबई पहुंचना होगा." क्योंकि इसके बाद उनको शनिवार से पहले आईपीएल के  लिए जरूरी तीन दिन के क्वारंटीन में भी रहना होगा उसके बाद ही वे टीम के साथ जुड़ सकते हैं. रिपोर्ट में यह भी बताया गया है टीम मैनेजमेंट का भी अब ये ही कहना है कि उनका पहले मैच में खेलने अब मुश्किल है. 


यह भी पढ़ें- इस बार SRH को हल्के में लेने की गलती ना करें, बदल चुकी है युवा खिलाड़ियों से भरी यह टीम

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि अगर मोईन (Moeen Ali) समय पर पहुंचने में विफल रहते हैं, तो न्यूजीलैंड के बल्लेबाज डेवोन कॉनवे के आईपीएल में पदार्पण करने की संभावना है. इसमें कहा गया है, "सुपर किंग्स को अपने पहले मैच में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है, क्योंकि मोईन (Moeen Ali) की ऑफ स्पिन नाइट राइडर्स की तिकड़ी वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा और सुनील नरेन के खिलाफ आसान होती. " 

चेन्नई टीम  : रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी, मोइन अली, रुतुराज गायकवाड़, ड्वेन ब्रावो, अंबाती रायुडू, रॉबिन उथप्पा, दीपक चाहर, केएम आसिफ, तुषार देशपांडे, केएम आसिफ, शिवम दुबे, महेश थीक्षाना, राजवर्धन हैंगरगेकर, समरजीत सिंह, डेवोन कॉनवे, ड्वेन कॉनवे, , मिशेल सेंटनर, सुभ्रांशु सेनापति, एडम मिल्ने, मुकेश चौधरी, प्रशांत सोलंकी, सी हरि निशांत, एन जगदीसन, क्रिस जॉर्डन, के भगत वर्मा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IPL के हर मैच में ले सकेंगे 8 बार DRS, इन नियमों में हुए बदलाव