रविंद्र जडेजा सुरक्षित अपने घर पहुंचे, 'ख़ास दोस्तों' के साथ तस्वीर शेयर करके बोले- अब कोई डर नहीं है..'

आईपीएल (IPL) के स्थगित होने के बाद सभी खिलाड़ी अपने-अपने घर वापस लौट रहे हैं. सीएसके के सर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) भी सुरक्षित अपने घर लौट आए हैं. जडेजा ने अपने घर पहुंचने की बात को सोशल मीडिया के जरिए शेयर की है. जडेजा ने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर भी शेयर करके अपने फैन्स को यह जानकारी साझा की है

रविंद्र जडेजा सुरक्षित अपने घर पहुंचे, 'ख़ास दोस्तों' के साथ तस्वीर शेयर करके बोले- अब कोई डर नहीं है..'

IPL 2021: सुरक्षित अपने घर पहुंचे रविंद्र जडेजा

आईपीएल (IPL) के स्थगित होने के बाद सभी खिलाड़ी अपने-अपने घर वापस लौट रहे हैं. सीएसके के सर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) भी सुरक्षित अपने घर लौट आए हैं. जडेजा ने अपने घर पहुंचने की बात को सोशल मीडिया के जरिए शेयर की है. जडेजा ने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर भी शेयर करके अपने फैन्स को यह जानकारी साझा की है. दिग्गज जडेजा ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मैं उस जगह वापस आ गया जहां खुद को सरक्षित महसूस करता हूं.' दरअसल जडेजा ने अपरने फेवरेट जगह की तस्वीर शेयर की. जडेजा ने जो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है उसमें वो अपने घोड़ों के साथ दिख रहे हैं. बता दें कि ऑलराउंडर को अपने घोड़ों से सबसे ज्यादा प्यार है. जडेजा को खाली समय में घुड़सवारी करने का काफी शौक है. सोशल मीडिया पर जडेजा घुड़सवारी करते हुए कई तस्वीर भी शेयर की है. 

स्लिप में खड़े खिलाड़ी ने टपकाया कैच तो दूसरे ने इस अंदाज में लपक लिया..देखें मजेदार Video

इस सीजन में जडेजा कमाल के फॉर्म में रहे हैं. खासकर हर्षल पटेल के खिलाफ एक ओवर में 5 छक्के जमाने का कमाल भी इसी सीजन में जडेजा ने किया था. रविंद्र जडेजा ने आरसीबी के खिलाफ धमाकेदार बल्लेबाजी की औऱ 28 गेंदों पर 62 रनों की तूफानी पारी खेली थी. इतना ही नहीं इस सीजन में जडेजा ने ग्लेन मैक्सवेल और एबी डीविलियर्स को बोल्ड कर 3 बड़े विकेट अपने नाम किये थे. वहीं, चेन्नई सुपरकिंग्स का परफॉर्मेंस भी इस सीजन में बेहतरीन रहा था.

सीएसके ने सीजन में 5 मैच जीतकर टॉप पर थी. वैसे, खबर यह है कि आऩे वाले समय में सितंबर में आईपीएल को फिर से कराने के बारे में सोच सकती है. वैसे, यदि कोरोना की स्थिति ठीक रही तो आईपीएल के मैच बाद में खेले जाएंगे. इसके अलावा अब टी-20 विश्व कप के आय़ोजन पर भी संकट के बादल मंडराने लगे हैं. 

CC Test Ranking में ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, पहली बार में हुआ ऐसा, देखें टॉप 10


भारत में टी-20 विश्व कप क आयोजन अक्टूबर में होना था, लेकिन कोरोना की स्थिति भारत में खराब होती जा रही है. यदि भारत में टी-20 विश्व कप का आयोजन नहीं हो सकता तो यूएई में कराने के बारे में आईसीसी और बीसीसीआई सोच सकती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com