रवि शास्त्री ने कोहली को दिया एक नया फॉर्मूला, बोले- 2 या 3 महीने के लिए ब्रेक लें और कहीं चले जाएं

"मुझे लगता है विराट को कुछ दिनों का ब्रेक लेकर कहीं चले जाना चाहिए ताकि एक फ्रैश माइंड के साथ आकर एक बार फिर से क्रिकेट पर ध्यान लगा सके और जिस तरह का वो खिलाड़ी है सच में वो क्रिकेट पर राज करने वाला है"

रवि शास्त्री ने कोहली को दिया एक नया फॉर्मूला, बोले- 2 या 3 महीने के लिए ब्रेक लें और कहीं चले जाएं

आजकल रवि शास्त्री लीजेंड लीग क्रिकेट के लिए ओमान में हैं

खास बातें

  • रवि शास्त्री ने विराट कोहली पर दिया बड़ा बयान
  • बोले कोहली के मन में क्या कोई नहीं जानता
  • शोएब अख्तर के यू-ट्यूब चैनल पर कर रहे थे बात
नई दिल्ली:

भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने विराट कोहली (Virat Kohli) के बारे में अपने विचार रखते हुए कहा है कि उनको कुछ टाइम के लिए ब्रेक लेकर कहीं चले जाना चाहिए. 2-3 महीने के ब्रेक के बाद उनको वापस आना चाहिए और फ्री माइंड से  क्रिकेट खेलना चाहिए. पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अखतर (Shoaib akhtar) के यू ट्यूब चैनल पर बात करते हुए रवि शास्त्री ने कहा कि विराट कोहली के टेस्ट मैचों की कप्तानी से संन्यास लेने के फैसले से वे खुद भी हैरान थे. 

यह पढ़ें- सामने आया हार्दिक पांडया का 'पुष्पा' अवतार, ईशान किशन ने कहा "ऑल टाइम बेस्ट है यह वीडियो "

रवि शास्त्री (Ravi Shastri) आजकल लीजेंड लीग क्रिकेट के लिए ओमान में हैं और वहीं पर उन्होंने भारतीय टीम के साथ कोच के तौर पर अपने कार्यकाल के बारे में बात की. जब उनसे विराट कोहली (Virat Kohli) के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया "मैं खुद हैरान था जब विराट ने टेस्ट कप्तानी छोड़ने का फैसला किया. उन्होंने कहा कि वे अभी और दो साल तक टीम के कप्तान बने रह सकते थे. क्या हो गया अगर एक सीरीज हार गए तो". लेकिन उन्होंने बाद में विराट को बैक करते हुए कहा कि "जब किसी इंसान का गले तक भर जाता है तो फिर उनके फैसले निजी हो जाते हैं और कोई नहीं जानता कि विराट कोहली के मन में क्या चल रहा है उनके फैसले की इज्जत होनी चाहिए"


विराट के बारे में आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि "मुझे लगता है विराट को कुछ दिनों का ब्रेक लेकर कहीं चले जाना चाहिए ताकि एक फ्रैश माइंड के साथ आकर एक बार फिर से क्रिकेट पर ध्यान लगा सके और जिस तरह का वो खिलाड़ी है सच में वो क्रिकेट पर राज करने वाला है"

यह भी पढ़ें- फिटनेस टेस्ट में पास हुए रोहित शर्मा, वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलने के लिए तैयार-रिपोर्ट

बातों ही बातों में उन्होंने एमएस धोनी की भी जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा उस आदमी पर किसी बात का कोई फर्क नहीं पड़ता चाहे टीम हार जाए या फिर वर्ल्डकप जीत जाए वे एकदम कूल रहते हैं ऐसा आदमी मैंने कभी नहीं देखा. उन्होंने सचिन तेंदुलकर का नाम लेते  हुए कहा कि कई बार सचिन को भी गुस्सा आ जाता था लेकिन धोनी एकदम शांत रहते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

First Class Cricket और Test Match Cricket में क्या अंतर होता है