बाबर आजम ने लगाया ऐसा शॉट, बॉल को पहुंचा दिया सीधे किचन में, कमेंटेटर भी हैरान- Video

PAK vs AUS 3rd ODI: अब तीसरे वनडे में कौन सी टीम जीतेगी, इसको लेकर फैन्स अभी से उत्सुक है. जो भी टीम आजका तीसरा वनडे मैच जीतने में सफल रहेगी वह टीम वनडे सीरीज भी जीत जाएगी.

बाबर आजम ने लगाया ऐसा शॉट, बॉल को पहुंचा दिया सीधे किचन में, कमेंटेटर भी हैरान- Video

बाबर आजम ने बॉल पहुंची दी किचन में

खास बातें

  • ऑस्ट्रेलिया को दूसरे वनडे में पाकिस्तान ने हरा दिया है
  • सीरीज का आखिरी वनडे मैच 2 अप्रैल को
  • तीसरा वनडे मैच जीतने वाली टीम सीरीज भी जीत जाएगी

Australia tour of Pakistan, 2022: पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरा वनडे मैच जीत लिया था. दरअसल दूसरे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 348 रन बनाए थे जिसके बाद पाकिस्तान ने करिश्मा करते हुए 49 ओवर में 4 विकेट खोकर विशाल लक्ष्य को हासिल कर लिया था. पाकिस्तान के कप्तान बाबर (Babar Azam) को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया था. मैच में बाबर ने 83 गेंद पर 114 रन की पारी खेली थी. अपनी पारी के दौरान उन्होंने 11 चौके और एक छक्का लगाया था. बाबर के अलावा इमाम-उल-हक ने 97 गेंद पर 106 रन बनाकर पाकिस्तान को जीत दिलाने में सफलता दिलाई थी. 3 मैचों की वनडे सीरीज में दोनों टीम 1-1 जीत के साथ सीरीज में बराबरी पर ही. सीरीज का आखिरी मैच 2 अप्रैल को लाहौर में खेला जाएगा. IPL: रसेल के तूफान को देखकर SRK भी चौंके, बोले- 'कब से गेंद को इतनी ऊंची उड़ान..'

बाबर आजम के शॉट ने लूटी महफिल
दूसरे वनडे में अपनी शतकीय पारी के दौरान बाबर आजम (Babar Azam) ने एक ऐसा शॉट मारा था जिसकी चर्चा अभी तक हो रही है. दरअसल पाकिस्तान की पारी के 30वें ओवर की आखिरी गेंद पर पाकिस्तानी कप्तान ने स्पिनर एडम जैम्पा के खिलाफ हवाई स्वीप शॉट खेलकर छक्का लगाया, लेकिन गेंद बाउंड्री के पार गिरी लेकिन गेंद बाउंड्री के पार जाकर वहां सीरीज प्रायोजकों द्वारा डेमो के लिए रखी गई किचन उपकरणों के पास पहुंच गई. जैसे ही गेंद डेमो किचन उपकरण के पास पहुंची वैसे ही कमेंट्री कर रहे माइक हेसमैन ने कहा, 'यह एक शानदार शॉट, गेंद कहाँ गई? क्या यह काफी दूर चली गई है? हाँ यह सिक्स ओह, यह तो किचन  में चली गई है.'  IPL: 'शाहरुख खान' का विकेट गिरा तो उधर सुहाना खान की खुशी का ठिकाना न रहा- Video

हेसमैन द्वारा किचन  शब्द कहे जाने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट के ट्विटर पर वीडियो और तस्वीर शेयर की गई और कैप्शन में लिखा, 'गेंद गई सीधे किचन  में.' वहीं, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट ने लिखा, बाबर ने गेंद को पहुंचाया किचन  में.' फैन्स को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है. 


9 करोड़ वाले 'SRK' हुए 0 पर आउट तो श्रेयस अय्यर ने मारा शाहरुख खान वाला स्टाइलिश पोज- Video

अब तीसरे वनडे में कौन सी टीम जीतेगी, इसको लेकर फैन्स अभी से उत्सुक है. जो भी टीम आजका तीसरा वनडे मैच जीतने में सफल रहेगी वह टीम वनडे सीरीज भी जीत जाएगी. वनडे के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम एक मात्र टी-20 मैच भी खेलेगी. बता दें कि 24 साल के बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम पाकिस्तान के दौरे पर आई है.

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com