हाफ पैंट और टीशर्ट में कहां पहुंच गए भारतीय टीम के गुरु? जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

Rahul Dravid standing in queue to vote in Bengaluru: राहुल द्रविड़ का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह वोट डालने के लिए लाइन में खड़े नजर आ रहे हैं.

हाफ पैंट और टीशर्ट में कहां पहुंच गए भारतीय टीम के गुरु? जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

Rahul Dravid

Rahul Dravid standing in queue to vote in Bengaluru: भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह वोट डालने के लिए लाइन में खड़े नजर आ रहे हैं. वायरल हो रहा वीडियो बेंगलुरु के डॉलर्स कॉलोनी का बताया जा रहा है. टीम इंडिया के मुख्य कोच का इसी कॉलोनी में घर है. यही वजह है कि वह यहां अपने नजदीकी मतदान केंद्र पर वोट डालने के लिए पहुंचे. इस दौरान उन्हें बेहद साधारण कपड़ों में देखा गया. द्रविड़ वोट डालने के लिए अपने परिवार के साथ टी-शर्ट और हाफ पैंट में पहुंचे थे. 

वोट के लिए द्रविड़ को लाइन में देखकर लोग उनकी जमकर सराहना कर रहे हैं. एक फैंस ने उनका वीडियो साझा करते हुए लिखा है, 'वोट के लिए लाइन में द वॉल. उनका मानना है कि उन्होंने राष्ट्रहित और भारत को वैश्विक नेता बनाने के लिए वोट किया है.'

मौजूदा समय में आईपीएल का 17वां सीजन जारी है. ऐसे में द्रविड़ अपने घर पर ही छुट्टियों का लुत्फ उठा रहे हैं. जल्द ही वह टीम इंडिया के साथ एक बार फिर एक्शन में नजर आने वाले हैं. दरअसल, जून में टी20 वर्ल्ड कप का आगाज होने वाला है. यहां वह भारतीय खिलाड़ियों के साथ नजर आएंगे. 

द्रविड़ की देखरेख में भारत ने फाइनल तक का सफर किया तय 


राहुल द्रविड़ की देखरेख में भारतीय टीम का प्रदर्शन अबतक सराहनीय रहा है. वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए फाइनल तक पहुंचने में कामयाब हुई थी, लेकिन यहां वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खिताब जीतने से चूक गई. मगर द्रविड़ के देखरेख में भारतीय टीम ने ग्रुप स्टेज और शेष नॉकआउट मुकाबलों में जिस जिस तरह से प्रदर्शन किया, वह काबिले तारीफ था.

द्रविड़ का क्रिकेट करियर 

बात करें द्रविड़ के क्रिकेट करियर के बारे में तो वह भारतीय टीम के लिए 509 इंटरनेशनल मुकाबले खेलने में कामयाब रहे. इस दौरान उनके बल्ले से 605 पारियों में 24208 रन निकले. द्रविड़ के नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में 5 दोहरा शतक, 48 शतक और 146 अर्धशतक दर्ज है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें- कतई बवाल है! SRH के खिलाफ मिली जीत के बाद विराट कोहली की मुस्कान देख दिल हार गए फैंस