"सर, मुझे अगले मैच में नहीं खेलना चाहिए", पूर्व फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने किया इस बल्लेबाज के बारे में बड़ा खुलासा

सर मुझे लगता है कि मुझे अगले मैच में नहीं खिलाना चाहिए क्योंकि हमें अतिरिक्त गेंदबाज के साथ खेलना चाहिए" जबकि इससे पहले मैच में भारत की तरफ से इन्होंने शतक जड़ा था.

खास बातें

  • पूर्व फील्डिंग कोच आर श्रीधर का बड़ा खुलासा
  • हनुमा विहारी ने कहा था-मुझे इस मैच से ड्रॉप कर दें
  • साल 2019 की घटना का किया जिक्र
नई दिल्ली:

भारत और श्रीलंका (INDvsSL) के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच शुक्रवार से मोहाली में खेला जाना है. भारतीय टीम इस समय बदलाव के दौर से गुजर रही है. विराट कोहली अपने करियर का 100वां टेस्ट मैच खेलने जा रहे हैं जबकि रोहित शर्मा पहली बार पूर्ण रूप से एक कप्तान के रूप में लाल गेंद फॉर्मेट में टीम की कप्तानी करते नजर आएंगे. टीम के कई सीनियर खिलाड़ी जैसे अंजिक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा टीम में नहीं होंगे. 

यह पढ़ें- प्रमोशन-डिमोशन तो छोड़ो, इन 2 गेंदबाजों को BCCI ने किसी लायक नहीं समझा, दोनों के हाथ से गए 1-1 करोड़ रूपये

भारतीय टीम में अक्सर प्लेइंग इलेवन में जगह को लेकर चर्चा सुर्खियों में रहती है है लेकिन टीम के पूर्व फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने एक ऐसा खुलासा किया जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. अंग्रेंजी अखबार हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार आर श्रीधर ने बताया कि साल 2019 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज में एक  भारतीय खिलाड़ी ने उनसे ये कहा था कि उनको अगले मैच में टीम में नहीं खिलाना चाहिए क्योंकि टीम को एक अतिरिक्त गेंदबाज की जरूरत है. 


यह भी पढ़ें- Match Preview : विराट कोहली के 100वें टेस्ट मैच को यादगार बनाने में जुटा BCCI, 35वें टेस्ट कप्तान पर भी होंगी नजरें

हनुमा विहारी जो पिछले काफी समय से टीम के साथ तो रहे हैं लेकिन प्लेइंग  इलेवन में खेलने का उन्हें ज्यादा मौके नहीं मिले. आर श्रीधर ने उनके बारे में इस बात का खुलासा  किया कि भारत के मीडिल ऑर्डर बल्लेबाज हनुमा विहारी ने विशाखापट्टनम  मैच से पहले उनसे बात की थी और  कहा था कि " सर मुझे लगता है कि मुझे अगले मैच में नहीं खिलाना चाहिए क्योंकि हमें अतिरिक्त गेंदबाज के साथ खेलना चाहिए" जबकि इससे पहले मैच में भारत की तरफ से हमुना विहारी ने शतक जड़ा था. हनुमा ने कहा था कि "जिस तरह से हम बल्लेबाजी कर कर रहे हैं मुझे नहीं लगता कि हम छठे बल्लेबाज की जरूरत है मेरी जगह टीम में एक अतिरिक्त तेज गेंदबाज को खिलाना चाहिए". उस समय रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल शानदार फॉर्म में  बल्लेबाजी कर कर रहे थे.  श्रीलंका के खिलाफ पहले मैच में ये माना जा रहा है कि शुबमन गिल और श्रेयस अय्यर का खेलना तय है. 


बिहार के युवा क्रिकेटर ने तिहरा शतक जड़कर बनाया विश्व रिकॉर्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com