PSL 2023: कीवी कमेंटेटर ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर की वाइफ को अचानक उठा लिया गोद में, Video हो रहा Viral

Ben Cutting Wife Erin Holland: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर बेन कटिंग की वाइफ एरिन होलैंड इन दिनों पीएसएल में एंकरिंग कर रही हैं.

PSL 2023: कीवी कमेंटेटर ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर की वाइफ को अचानक उठा लिया गोद में, Video हो रहा Viral

Ben Cutting Wife Erin Holland: कीवी कमेंटेटर ने एंकर एरिन को उठा लिया गोद में

Ben Cutting Wife Erin Holland: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर बेन कटिंग की वाइफ एरिन होलैंड इन दिनों पीएसएल में एंकरिंग कर रही हैं. बता दें कि पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2023) में एंकर एरिन होलैंड के अलावा न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर डैनी मॉरिसन (Danny Morrison) भी कमेंट्री कर रहे हैं. वहीं, पीएसएल में एरिन होलैंड के साथ एंकरिंग करते हुए मॉरिसन ने एक ऐसी हरकत कर दी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. बता दें कि बातचीत करने के क्रम में एरिन होलैंड को मॉरिसन ने अपने गोद में उठा लिया, जिसे देखकर फैन्स हैरान रह गए.

दरअसल,  एरिन होलैंड ने भी इस वीडियो को अपने ट्विटर पर शेयर किया है जिसमें फैन्स के खूब सारे कमेंट आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि बेन कटिंग की वाइफ मैच को लेकर साथी कमेंटेटर मॉरिसन से बात कर रही होती हैं, तभी कमेंटेटर उनके करीब आते हैं और अपने गोद में उठाकर घुमाने लग जाते हैं. हालांकि एरिन ने इसका कोई विरोधी नहीं किया, लेकिन फैन्स इस वीडियो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं. 

Shoaib Akhtar ने बाबर आजम के 'ICC प्लेयर ऑफ द ईयर' बनने पर भी मारा तंज, ऐसा कहकर निकाली भड़ास

बता दें कि न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान कमेंटेटर डैनी मॉरिसन इससे पहले भी ऐसी हरकत कर चुके हैं. हुआ ये था कि आईपीएल के दौरान मॉरिसन ने एक चीयरलीडर को अपनी गोद में उठा लिया था, जिसको लेकर काफी शोर शराबा मचा था. 


वहीं, एंकर एरिन के पति बेन कटिंग पीएसएल में कराची किंग्स की ओर से खेलते हैं. 

--- ये भी पढ़ें ---

* UP vs Gujarat: "क्या मैडनेस अंदाज है", ग्रेस हैरिस की प्रचंड पारी पर भारतीय खिलाड़ी का कमेंट
* जो रूट-बाबर आजम ने मचाया धमाल, भारतीय बल्लेबाज साबित हुए फिसड्डी, जानिए WTC 2021-23 में किस बैटर ने बनाए हैं सबसे ज्यादा रन

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com