DC vs KKR: पृथ्वी शॉ ने मचाई तबाही, 6 गेंद पर ठोके 6 चौके, गेंदबाज चारों खाने चित..देखें Video

केकेआर के 155 रन का पीछा करने उतरी दिल्ली के ओपनर ने तूफानी शुरूआत की है. खासकर पृथ्वी शॉ ने (Prithvi Shaw) ने पहले ही ओवर में धमाका किया औऱ शिवम मावी के 6 गेंद पर 6 चौके जमाकर आतिशी बल्लेबाजी की, IPL के इतिहास में शॉ 6 गेंद पर 6 चौका जमाने वाले केवल दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं.

DC vs KKR: पृथ्वी शॉ ने मचाई तबाही, 6 गेंद पर ठोके 6 चौके, गेंदबाज चारों खाने चित..देखें Video

पृथ्वी शॉ का धमाका

DC vs KKR: केकेआर के 155 रन का पीछा करने उतरी दिल्ली के ओपनर ने तूफानी शुरूआत की है. खासकर पृथ्वी शॉ ने (Prithvi Shaw) ने पहले ही ओवर में धमाका किया औऱ शिवम मावी के 6 गेंद पर 6 चौके जमाकर आतिशी बल्लेबाजी की, IPL के इतिहास में शॉ 6 गेंद पर 6 चौका जमाने वाले केवल दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं. शॉ से पहले ऐसा कारनामा रहाणे ने साल 2012 के आईपीएल में किया था. इसके अलावा शॉ आईपीएल इतिहास के पहले ऐसे क्रिकेटर बन गए हैं जिन्होंने पारी की शुरूआत के पहले 6 गेंद पर 6 चौका जमाने का कमाल का कारनामा किया हो. शॉ ने केकेआऱ गेंदबाज शिवम मावी की 6 गेंद पर 6 चौके जमाने का धमाका कर दिखाया. बता दें कि रहाणे ने आरसीबी के खिलाफ 2012 में 6 गेंद पर 6 चौके जमाने का कमाल किया था. अब केकेआऱ के खिलाफ शॉ ने यह कारनामा करके हर किसी को हैरान कर दिया है. 

कोरोना से जंग के लिए आए Sachin Tendulkar, "मिशन ऑक्सीजन" एनजीओ में डोनेट किए 1 करोड़ रुपये

इस सीजन में पृथ्वी शॉ अलग ही अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. शॉ और धवन ने केकेआर के खिलाफ पहले ओवर में 25 रन ठोके, जिसमें शॉ की बल्लेबाजी कमाल की रही. शॉ ने 18 गेंद पर अर्धशतक भी जमाने का कमाल किया. आईपीएल 2021 में पृथ्वी सबसे तेज अर्धशतक जमाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. उन्होंने ऐसा कर दीपक हुड्डा के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. हुड्डा ने 20 गेंद पर अर्धशतक जमाने का कमाल इस सीजन में किया है.

बता दें कि केकेआर की ओर से रसेल ने धमाका किया. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने 27 गेंद पर 45 रन की पारी खेली, अपनी पारी के दौरान रसेल ने टी-20 में एक खास रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया.

MI vs RR: राहुल चाहर ने लड्डू गेंद पर बल्लेबाज को किया आउट, देखकर गेंदबाज की मंगेतर की छूट गई हंसी, देखें Video


रसेल टी-20 क्रिकेट में 6000 रन बनाने वाले वेस्टइंडीज के छठे बल्लेबाज बन गए हैं. बता दें कि रसेल ने अपने बर्थडे के दिन धमाल मचाया और केवल 27 गेंद पर 45  रन बनाकर केकेआर के स्कोर को 154 रन पर पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com