मोहम्मद शमी से मिलकर फूली नहीं समा रहीं प्रीति ज़िंटा, फैंस ने सोशल मीडिया पर लिए जमकर मज़े

गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स के बीच मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेले गए रोमांचक मुकाबले को देखने पंजाब की सह मालकिन बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति ज़िंटा भी पहुंचीं. जो कि स्टैंड्ंस में मैच के आखिरी पल तक बनी रहीं.

मोहम्मद शमी से मिलकर फूली नहीं समा रहीं प्रीति ज़िंटा, फैंस ने सोशल मीडिया पर लिए जमकर मज़े

मोहम्मद शमी से मिलकर फुली नहीं समा रहीं प्रीति ज़िंटा

नई दिल्ली:

गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स के बीच मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेले गए रोमांचक मुकाबले को देखने पंजाब की सह मालकिन बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति ज़िंटा भी पहुंचीं. जो कि स्टैंड्ंस में मैच के आखिरी पल तक बनी रहीं. इसी बीच गुजरात टाइटंस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें प्रीति ज़िंटा व मोहम्मद शमी (Preity Zinta & Mohammad Shami) एक साथ नज़र आ रहे हैं. दोनों एक दूसरे से मिलकर काफी खुश दिखाई दिए. गुजरात टाइटंस ने इस तस्वीर को कैप्शन दिया है कि 𝘞𝘩𝘦𝘯 𝘺𝘰𝘶 𝘳𝘶𝘯 𝘪𝘯𝘵𝘰 𝘢𝘯 𝘰𝘭𝘥 𝘧𝘳𝘪𝘦𝘯𝘥 पोस्ट पर फैंस भी मज़ेदार कॉमेंट करते हुए नज़र आ रहे हैं. बता दें कि मोहम्मद शमी इससे पहले पंजाब किंग्स टीम का हिस्सा थे.

हार्दिक पांड्या जीत से नहीं हैं खुश
गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या पंजाब के खिलाफ जीत के बाद भी अपने प्लेयर्स से खुश नहीं हैं. मैच के बाद पांड्या ने कहा कि उनके बालेबाजों को मिडल ओवर्स में और अच्छी बल्लेबाज़ी करनी चाहिए थे. बता दें कि आईपीएल में मोहित शर्मा (2-/18) की शानदार वापसी और सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल की 49 गेंदों में 67 रन की पारी की बदौलत गुजरात ने पंजाब किंग्स पर छह विकेट से जीत दर्ज की. एक गेंद शेष रहते हुए 154 रन बना लिए, लेकिन हार्दिक पांड्या को ये पसंद नहीं किया. 

हार्दिक ने कि "ईमानदारी से कहूं तो, हम जिस स्थिति में थे, मैं मुकाबले के इतने करीब जाने की सराहना नहीं करूंगा.  मैच से निश्चित रूप से हमें बहुत कुछ सीखने को मिला. यही इस खेल की सुंदरता है, यह खत्म होने तक कभी खत्म नहीं होता है." 


" मुझे लगता है कि हम बीच के ओवरों में कुछ और जोखिम उठा सकते थे. हमें जोखिम लेना चाहिए और बीच के ओवरों में शॉट खेलना चाहिए, ताकि मैच आखिर तक ना जाए. "विकेट अच्छा था लेकिन मिट्टी और विकेट की कठोरता के कारण गेंद सूख रही थी. वहीं मीडियम पेसर मोहित ने गेंद के साथ बेहतरीन प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया. 2020 के बाद से लीग में अपना पहला गेम खेलते हुए, मोहित अंतिम ओवर में असाधारण थे, उन्होंने केवल छह रन दिए.

--- ये भी पढ़ें ---

* IPL 2023: ऑक्शन में नहीं मिला था कोई खरीददार, अब धोनी को यार्कर में फंसाया, राजस्थान ने 15 साल बाद किया किला फतह
* IPL 2023: संजू सैमसन के नाम दर्ज हुआ अनचाहा रिकॉर्ड, कोई खिलाड़ी नहीं चाहेगा इस लिस्ट में आना

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com