विज्ञापन

VIDEO: जयसूर्या के घुमाव ने हैरी ब्रूक के उड़ा दिए होश, बस देखते भर रह गए इंग्लिश बल्लेबाज

Prabath Jayasuriya Bowled Harry Brook: श्रीलंकाई स्पिनर प्रभाथ जयसूर्या ने मैनचेस्टर टेस्ट की पहली पारी में जिस तरह से हैरी ब्रूक को बोल्ड किया है. उसे देख हर कोई हैरान है.

VIDEO: जयसूर्या के घुमाव ने हैरी ब्रूक के उड़ा दिए होश, बस देखते भर रह गए इंग्लिश बल्लेबाज
Harry Brook

Prabath Jayasuriya Bowled Harry Brook: मौजूदा समय में श्रीलंकाई टीम इंग्लैंड दौरे पर है. दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज जारी है. सीरीज का पहला मुकाबला 21 अगस्त से मैनचेस्टर में खेला जा रहा है. श्रीलंका की तरफ से पहली पारी में दिए गए 236 रन के जवाब में मेजबान टीम ने अपनी पहली पारी में 6 विकेट के नुकसान पर 259 रन बना लिए हैं. इंग्लिश टीम की तरफ से पहली पारी में एक बार फिर युवा बल्लेबाज हैरी ब्रूक की आतिशी बल्लेबाजी देखने को मिली है, लेकिन वह प्रभाथ जयसूर्या की गेंद पर जिस तरीके से आउट हुए. उसे देख हर कोई हैरान रह गया. 

श्रीलंकाई स्पिनर ने ब्रूक के मिडिल स्टंप को निशाना बनाते हुए गेंद डाली थी, लेकिन टप्पा खाने के बाद गेंद ने थोड़ी सी कोण बदली और जबतक ब्रूक कुछ समझ पाते गेंद ने उनके ऑफ स्टंप का काम तमाम कर दिया. आउट होने के बाद विकेट पर ब्रूक भी थोड़ी देर तक हैरान नजर आए और उन्हें पिच को निहारते हुए देखा गया. 

टेस्ट करियर का 9वां अर्धशतक लगाने में कामयाब रहे ब्रूक

प्रभाथ जयसूर्या की गेंद पर आउट होने से पूर्व हैरी ब्रूक अपने टेस्ट करियर का 9वां अर्धशतक लगाने में कामयाब रहे. टीम के लिए पहली पारी में वह 5वें क्रम पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरे थे. इस बीच 73 गेंद में 76.71 की स्ट्राइक रेट से 56 रन बनाने में कामयाब रहे. इस दौरान उनके बल्ले से 4 खूबसूरत चौके निकले. 

प्रभाथ जयसूर्या ने चटकाए 2 विकेट 

वहीं बात करें प्रभाथ जयसूर्या के प्रदर्शन के बारे में तो उन्होंने अपनी टीम के लिए अबतक कुल 21 ओवरों की गेंदबाजी की है. इस बीच उन्होंने 2.76 की इकोनॉमी से 58 रन खर्च करते हुए 2 सफलता प्राप्त की है. उनके शिकार ब्रूक के अलावा निचले क्रम के ऑलराउंडर खिलाड़ी क्रिस वोक्स बने हैं. उम्मीद है शेष 3 दिनों में वह अपनी टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए और विकेट चटकाएंगे.

यह भी पढ़ें- धोनी को दर्द देने वाला आईपीएल स्टार बना अमेरिकी लीग की टीम का 'गुरु', 2011 में मचा दी थी तबाही
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Women's T20 WC 2024 Prize Money: ICC का ऐतिहासिक फैसला, चैंपियन टीम पर बरसेगा छप्पर फाड़ पैसा, मिलेगा इतना रकम
VIDEO: जयसूर्या के घुमाव ने हैरी ब्रूक के उड़ा दिए होश, बस देखते भर रह गए इंग्लिश बल्लेबाज
Usman Khawaja Prediction On India-Australia Test Series says hopefully we can counter India this Time
Next Article
India-Australia Test: उस्मान ख्वाजा की भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम जीतेगी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com