CSK vs DC: मुकाबले से पहले अपने गुरू धोनी से मिले ऋषभ पंत, DC ने शेयर किया यह Video

CSK vs DC: शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के साथ दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच दिलचस्प मुकाबला खेले जाने की उम्मीद है

CSK vs DC: मुकाबले से पहले अपने गुरू धोनी से मिले ऋषभ पंत, DC ने शेयर किया यह Video

CSK vs DC: मैच से पहले गुरू धोनी के पास गए ऋषभ पंत, वायरल हुआ Video

खास बातें

  • आईपीएल 2021 के दूसरे मैच में सीएसके और दिल्ली के बीच मुकाबला
  • दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी ऋषभ पंत करेंगे.
  • धोनी के सामने होगी पंत की कप्तानी की असली परीक्षा

CSK vs DC: वानखेड़े स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के साथ दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच दिलचस्प मुकाबला खेले जाने की उम्मीद है. मुकाबले से एक दिन पहले डीसी (DC) कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने सीएसके (CSK) के कप्तान और अपने गुरु एमएस धोनी (MS Dhoni) के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आए. दरअसल दिल्ली कैपिटल्स ने ट्विटर पर इसका वीडियो भी शेयर किया है जिसमें पंत अपने गुरू धोनी के साथ काफी समय कर बात करते दिखे हैं. कैपिटल्स द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर काफी लाइक्स और कमेंट मिल रहे हैं. पंत सिर्फ धोनी ही नहीं बल्कि सुरेश रैना और चेतेश्वर पुजारा से भी बातें करते नजर आए हैं.  वीडियो में पंत पिच को लेकर भी बात करते दिख रहे हैं.

IPL 2021: 'गुरु vs चेले' के मुकाबले से पहले रवि शास्त्री का खास मैसेज- स्टंप माइक सुनिएगा..'

बता दें कि ऐसा पहली बार होगा जब पंत सीएसके के कप्तान धोनी के सामने अपनी टीम की कप्तानी करने मैदान पर उतरेंगे. पंत हमेशा से धोनी को अपना गुरू मानते आए हैं. ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होने वाली है कि धोनी के सामने पंत की कप्तानी कैसी रहती है. 


न्यूजीलैंड गेंदबाज ने '38 kmp/h' की रफ्तार से फेंकी अजीबोगरीब गेंद, बल्लेबाज भी चौंक गया..देखें Video

बता दें कि मुंबई क्रिकेट संघ (MCA) ने अपनी शीर्ष परिषद के सदस्यों से वानखेड़े स्टेडियम में प्रवेश के लिये कोविड-19 (COVID-19) नेगेटिव प्रमाणपत्र दिखाने को कहा है. यह स्टेडियम इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें चरण के 10 मैचों की मेजबानी करेगा. इस स्टेडियम में पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जायेगा.

IPL 2021: रविंद्र जडेजा के सामने ही सैम कुरेन ने ‘तलवारबाजी' कर मनाया जश्न, वायरल हुआ Video

एमसीए के सचिव संजय नायक ने अपनी सभी सदस्यों को नोट में लिखा, ‘‘शीर्ष परिषद के प्रिय सदस्यों. बीसीसीआई (BCCI) के प्रोटोकॉल के अनुसार वानखेड़े स्टेडियम के आईपीएल 2021 मैचों के लिये शिरकत करने वाले सभी अधिकारियों को मैच दिन से 48 घंटे के बीच करायी गयी आरटी-पीसीआर परीक्षण की नेगेटिव रिपोर्ट दिखाना जरूरी होगा.  (भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com