लाइव मैच में पाकिस्तानी ओपनर आबिद अली के सीने में उठा दर्द, अस्पताल में भर्ती

पाकिस्तान के टेस्ट सलामी बल्लेबाज आबिद अली (Abid Ali) को पाकिस्तान के प्रथम श्रेणी टूर्नामेंट कायदे आजम ट्रॉफी के मुकाबले के दौरान सीने में दर्द की शिकायत के बाद निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया

लाइव मैच में पाकिस्तानी ओपनर आबिद अली के सीने में उठा दर्द, अस्पताल में भर्ती

बल्लेबाजी करते समय आबिद अली के सीने में उठा दर्द

खास बातें

  • मुकाबले के दौरान आबिद अली के सीने में उठी दर्द
  • आबिद अली को अस्पताल में भर्ती कराया गया
  • प्रथम श्रेणी टूर्नामेंट कायदे आजम ट्रॉफी के मुकाबले के दौरान हुआ ऐसा

पाकिस्तान के टेस्ट सलामी बल्लेबाज आबिद अली (Abid Ali) को पाकिस्तान के प्रथम श्रेणी टूर्नामेंट कायदे आजम ट्रॉफी के मुकाबले के दौरान सीने में दर्द की शिकायत के बाद निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. टूर्नामेंट में मध्य पंजाब की ओर खेल रहे आबिद ने दो बार सीने में दर्द की शिकायत की जिसके बाद उनकी टीम के मैनेजर अशरफ अली ने उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराने और जांच कराने का फैसला किया.

IND vs SA टेस्ट सीरीज के आगाज से पहले बुरी खबर, दिग्गज तेज गेंदबाज बाहर

पूर्व टेस्ट विकेटकीपर बल्लेबाज अशरफ ने कहा, ‘‘वह आज सुबह 61 रन बनाकर खेल रहा था जब उसने दो बार सीने में दर्द की शिकायत की और हमने महसूस किया कि उसे अस्पताल भेजना सर्वश्रेष्ठ रहेगा जहां उसकी जांच की जा रही है और उसके कुछ और परीक्षण होंगे.''

यूबीएल परिसर में खैबर पखतूनख्वा टीम के खिलाफ खेलते हुए प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 9000 रन पूरे करने वाले आबिद हाल में बांग्लादेश के सफल टेस्ट दौरे के बाद मध्य पंजाब टीम से जुड़े हैं.

बता दें कि आबिद अली (Abid Ali) टूर्नामेंट कायदे आजम ट्रॉफी में अबतक कुल 6 हजार से ज्यादा रन बना चुके हैं. इस टूर्नामेंट को खेलने के लिए आबिद पहली बार 2007 में मैदान पर उतरे थे.

मोहम्मद आमिर ने पहली गेंद पर खाया छक्का, अगली गेंद पर हिसाब बराबर करके खूब चिल्लाए, देखें VIDEO

आबिद ने अबतक अपने टेस्ट करियर में 16 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 1180 रन बनाए हैं. अली ने टेस्ट में 4 शतक और 3 अर्धशतक ठोक चुके हैं.  वहीं, बात करें फर्स्ट क्लास क्रिकेट में तो आबिद के नाम कुल 25 शतक और 36 अर्धशतक शामिल है. 


भारतीय क्रिकेट टीम विवाद : कप्तान को लेकर विवादों का लंबा इतिहास'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)