BANvsPAK: आखिरी ओवर के रोमांच के बाद बांग्लादेश की तीसरे मैच में भी हार, सीरीज 3-0 से पाकिस्तान के नाम , देखें VIDEO

कप्तान महमूदुल्लाह  (Mahmudullah Riyad) के आखिरी ओवर में तीन विकेट निकालकर कुछ देर के लिए ही सही, लेकिन रोमांच पैदा कर दिया था

BANvsPAK: आखिरी ओवर के रोमांच के बाद बांग्लादेश की तीसरे मैच में भी हार, सीरीज 3-0 से पाकिस्तान के नाम , देखें VIDEO

आखिरी गेंद पर चौके के बाद बांग्लादेशी खेमे में मायूसी

खास बातें

  • आखिरी ओवर का रोमांच !
  • कुछ देर के लिए जगी थी बांग्लादेश की उम्मीदें
  • सीरीज के तीनों मैचों में बांग्लादेश की हार

पाकिस्तान (PAKISTAN) ने तीसरे टी20 मैच में बांग्लादेश (Bangladesh) को हराकर सीरीज 3-0 से क्लीन स्वीप कर दी है. आखिरी मैच में पाकिस्तान ने बांग्लादेश को पांच विकेट से हराया दिया है. मोहम्मद नवाज ने शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम (Sher-e-Bangla National Stadium) में अंतिम गेंद पर चौका लगाकर सीरीज में बांग्लादेश का सूपड़ा साफ कर दिया. मैच के आखिरी ओवर में रोमांच अपने चरम पर था. कप्तान महमूदुल्लाह  बांग्लादेश ने आखिरी ओवर में कुछ देर के लिए पाकिस्तानी टीम को चिंता में डाल दिया था. कप्तान महमूदुल्लाह  ने अपने एक ओवर में 10 देकर तीन विकेट हासिल किए. 

कप्तान महमूदुल्लाह मोहम्मदुल्ला (Mahmudullah Riyad) के आखिरी ओवर में तीन विकेट निकालकर कुछ देर के लिए ही सही, लेकिन रोमांच पैदा कर दिया था. पाकिस्तान की तरफ से मोहम्मद नवाज ने अंतिम गेंद पर आगे निकलकर बाउंड्री लगाई और बांग्लादेश के लिए आखिरी मैच में बची उम्मीद भी धराशाही हो गई. बांग्लादेश के खिलाड़ी इस चौके के बाद मैदान पर काफी निराश दिखाई दिए.  

कानपुर टेस्ट के लिए सूर्यकुमार यादव को मिल सकती है टीम इंडिया में जगह, 25 नवबंर से पहला टेस्ट शुरू


बता दें कि बांग्लादेश की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर केवल 124  रन बनाए थे.  बांग्लादेश के लिए मोहम्मद नईम ने सबसे ज्यादा 47 रन बनाए. पाकिस्तान की तरफ से मोहम्मद वसीम और उसमान कादिर ने दो-दो विकेट हासिल किए.  जवाब में पाकिस्तान की ओपनिंग जोड़ी ने एक बार फिर अपनी टीम को शानदार शुरुआत दी. मोहम्मद रिजवान ने 40 और बाबर आजम ने 19 रन बनाए. 

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com