हमारे गेंदबाजों ने बल्लेबाजों की काफी मदद की : मुरली विजय

हमारे गेंदबाजों ने बल्लेबाजों की काफी मदद की : मुरली विजय

मुरली विजय (बाएं)

नागपुर:

भारतीय टेस्ट टीम के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने सोमवार को कहा कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जारी टेस्ट श्रृंखला में गेंदबाजों द्वारा बनाए गए दबाव का बल्लेबाजों को काफी फायदा मिला है। चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला भारतीय टीम ने 1-0 की बढ़त ले रखी है और अब दोनों टीमें 25 नवंबर से नागपुर में शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट में आमने-सामने होंगी।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की आधिकारिक वेबसाइट पर सोमवार को मुरली ने कहा, "एक टीम के तौर पर गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन से आपको काफी आत्मबल मिलता है, क्योंकि आप हमेशा बढ़त लिए रहते हैं।" मुरली ने कहा, "अगर गेंदबाज लगातार विकेट लेते रहते हैं तो बल्लेबाजों को हमेशा मैदान में उतरने के लिए तैयार रहना होता है। सभी टीमें एक अच्छा गेंदबाजी आक्रमण चाहती हैं और उम्मीद है कि हम आगे भी ऐसा करते रहेंगे।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुरली ने मोहाली में हुए पहले टेस्ट मैच की दोनों पारियों में क्रमश: 75 और 47 रनों की अहम पारियां खेलीं और भारत यह मैच 108 रनों से जीतने में सफल रहा। मुरली दूसरे टेस्ट में भी शानदार अंदाज में नजर आ रहे थे और पहले दिन का खेल खत्म होने तक उन्होंने नाबाद 28 रन बना लिए थे। लेकिन उसके बाद मैच के चारों दिन बारिश में धुल गए और दूसरा टेस्ट ड्रॉ पर समाप्त हुआ।