जब बुमराह ने स्टुअर्ट ब्रॉड के एक ओवर में 35 रन ठोक कर 145 साल का रिकॉर्ड बनाया, वीडियो वायरल

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड के एक ओवर में 35 रन बटोरे. यह टेस्ट क्रिकेट के इतिहास का सबसे महंगा ओवर है. इस ओवर में जसप्रीत बुमराह ने 4 चौका और 2 छक्का लगाया. टेस्ट क्रिकेट इतिहास में ये सबसे महंगा ओवर है.

जब बुमराह ने स्टुअर्ट ब्रॉड के एक ओवर में 35 रन ठोक कर 145 साल का रिकॉर्ड बनाया, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ एक ओवर में 35 रन ठोककर इतिहास बना दिया था. इस वीडियो को England & Wales Cricket Board ने अपने यूट्यूब अकाउंट पर 22 सितंबर को अपलोड किया था. अभी तक इस वीडियो पर 63 लाखसे ज्यादा व्यूज़ आ चुके हैं. भारतीय तेज गेंदबाज़ बुमराह ने टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में एक अनोखा रिकॉर्ड बना कर साबित कर दिया कि एक फास्ट बॉलर भी खतरनाक बैटिंग कर सकता है.

देखें वीडियो

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड के एक ओवर में 35 रन बटोरे. यह टेस्ट क्रिकेट के इतिहास का सबसे महंगा ओवर है. इस ओवर में जसप्रीत बुमराह ने 4 चौका और 2 छक्का लगाया. टेस्ट क्रिकेट इतिहास में ये सबसे महंगा ओवर है. इससे पहले वेस्ट इंडीज़ के जबरा क्रिकेटर ब्रायन लारा ने 2002 में साउथ अफ्रीका के आर पीटरसन के खिलाफ एक ओवर में 28 रन बटोरे थे. वहीं 2013 में जॉर्ज बेली ने भी जेम्स एंडरसन के ओवर मे 28 रन बनाए थे. 2020 में केशव महाराज ने जो रूट के ओवर में 28 रन बटोरे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले भारत के स्टाइलिस्ट बल्लेबाज युवराज सिंह ने स्टुअर्ट ब्रॉड के एक ओवर में 36 रन मार कर इतिहास रच चुके हैं. ये टी20 विश्वकप का पहला संस्करण था. देखा जाए तो ब्रॉड भारतीय खिलाड़ियों के फेवरेट रहे हैं. अभी हाल ही में इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया, जिसे लोग बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- स्टुअर्ट को भारत के खिलाफ खेलना ही नहीं चाहिए, अब बस वनडे मैच में रिकॉर्ड बनना रह गया है.