क्राइस्टचर्च में बांग्लादेशी खिलाड़ियों की इस बड़ी गलती को देखकर कोई भी सिर पकड़ लेगा, देखें Video

क्राइस्टचर्च टेस्ट में कीवी खिलाड़ियों ने एक गेंद में जुटाए सात रन. मामला समझने के लिए देखें वीडियो

क्राइस्टचर्च में बांग्लादेशी खिलाड़ियों की इस बड़ी गलती को देखकर कोई भी सिर पकड़ लेगा, देखें Video

कीवी खिलाड़ियों ने एक गेंद में जुटाए सात रन

खास बातें

  • किवी खिलाड़ियों ने एक गेंद में जुटाए सात रन
  • क्राइस्टचर्च में बांग्लादेशी खिलाड़ियों की औसत फील्डिंग
  • कीवी कप्तान लैथम ने पूरा किया शतक
क्राइस्टचर्च:

न्यूजीलैंड (New Zealand) और बांग्लादेश क्रिकेट टीम (Bangladesh National Cricket Team) के बीच जारी दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला का दूसरा मुकाबला शुरू हो गया है. दोनों टीमों के बीच यह अहम मुकाबला क्राइस्टचर्च (Christchurch) स्थित हेगले ओवल (Hagley Oval) मैदान में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में मेहमान टीम बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला लिया है. वहीं कीवी टीम ने पारी की शुरूआत बेहतरीन अंदाज में की है. हाल यह है कि मेजबान टीम ने पहले दिन ही बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए महज एक विकेट के नुकसान पर 327 रन बना लिए हैं. टीम के लिए टॉम लैथम 258 गेंद में 26 चौके की मदद से 176 और डेवोन कॉनवे 135 गेंद में नौ चौके और एक छक्का की मदद से 90 रन बनाकर खेल रहे हैं. 

कीवी कप्तान लैथम और डेवोन कॉनवे के बीच बढ़ती साझेदारी को देख बांग्लादेशी खिलाड़ियों में भय फैलना शुरू हो गया है. मैदान में खिलाड़ियों के उपर प्रेशर भी देखा जा रहा है. इस तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है. दरअसल बांग्लादेश के लिए 27वां ओवर तेज गेंदबाज इबादत हुसैन (Ebadot Hossain) लेकर आए. उस दौरान कीवी टीम के लिए लैथम के साथ दूसरे सलामी बल्लेबाज विल यंग बल्लेबाजी कर रहे थे. इबादत की पहली ही गेंद पर विल यंग चकमा खा गए और स्लीप में खड़े खिलाड़ी के पास एक सुनहरा कैच लपकने के मौका था, लेकिन वह कैच लपकने में नाकामयाब रहे. 

किंग्स्टन में ब्रूक्स और पोलार्ड का विस्फोट, वेस्टइंडीज ने आयरलैंड को पहले ODI में दी शिकस्त


हाल यह रहा कि कैच छूटने के बाद गेंद को सीमारेखा के कुछ देर अहले रोका गया. इस दौरान खिलाड़ी ने वहां से सीधा थ्रो फेंका जो नॉन स्ट्राइक हैंड पर खड़ा खिलाड़ी रोक नहीं पाया. नतीजा ये रहा कि गेंद सीमारेखा के बाहर पहुंच गई और इस तरह कीवी बल्लेबाजों को कुल सात रनों का फायदा पहुंचा. 

इस दौरान मैदान में बांग्लादेशी खिलाड़ियों को एक दूसरे के साथ बहस करते हुए भी देखा गया. क्राइस्टचर्च टेस्ट में मेहमान टीम बांग्लादेश को अबतक महज विल यंग के रूप में एक सफलता हाथ लगी है. यंग को 54 रन के व्यक्तिगत स्कोर पर शोरफुल इस्लाम ने पवेलियन का रास्ता दिखाया.

टेनिस खिलाड़ी नोवोक जोकोविच का वीजा ऑस्‍ट्रेलिया ने रद्द किया, जानिए क्‍या है पूरा विवाद 

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com