NZ vs BAN 2nd T20I: न्यूजीलैंड बल्लेबाज ने लगाया गगनचुंबी छक्का, गेंद गई स्टेडियम के छत पर ..देखें Video

NZ vs BAN 2nd T20I: बांग्लादेश के खिलाफ (Bangladesh) दूसरे टी20 में न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज फिन एलन (Finn Allen) ने अपनी बल्लेबाजी का शानदार नजारा पेश किया जिसने फैन्स को झूमने पर मजबूर कर दिया.

NZ vs BAN 2nd T20I: न्यूजीलैंड बल्लेबाज ने लगाया गगनचुंबी छक्का, गेंद गई स्टेडियम के छत पर ..देखें Video

न्यूजीलैंड बल्लेबाज ने मारा धुआंधार छक्का, गेंद गई स्टेडियम के छत पर ..देखें Video

NZ vs BAN 2nd T20I: बांग्लादेश के खिलाफ (Bangladesh) दूसरे टी20 में न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज फिन एलन (Finn Allen) ने अपनी बल्लेबाजी का शानदार नजारा पेश किया जिसने फैन्स को झूमने पर मजबूर कर दिया. दरअसल एलन केवल 17 रन ही बना सके लेकिन अपनी पारी के दौरान उन्होंने 2 चौके औऱ एक खूबसूरत छक्का जमाया. फिन एलन (Finn Allen) अपना दूसरा टी-20 मैच ही खेल रहे हैं. बता दें कि पहले टी-20 में एलन बिना रन बनाए आउट हुए थे. लेकिन दूसरे टी-20 में उन्होंने अपनी बल्लेबाजी का करिश्माई अंदाज दिखाया और टी-20 इंटरनेशनल में अपना पहला रन उन्होंने रिवर्स स्वीप शॉट मारकर बनाया. इतनी ही नहीं एलन ने तस्कीन अहमद की गेंद पर एक लंबा छक्का जमाया जिसे देखकर फैन्स हैरत में रह गए.

IPL 2021 के लिए मुंबई इंडियंस कैंप से जुड़े कप्तान रोहित शर्मा, ऐसे हुआ स्वागत..देखें Video

न्यूजीलैंड की पारी के चौथे ओवर की पहली ही गेंद पर एलन ने धुआंधार छक्का जमाया जो 95 मीटर लंबा था. न्यूजीलैंड बल्लेबाज द्वारा मारा गया यह छक्का इतना लंबा था कि गेंद स्टेडियम के छत पर जाकर गिरी. वैसे, फिन एलन (Finn Allen) 10  गेंद पर 17 रन बनाकर आउट हुए लेकिन उन्होंने अपनी पारी से दिखा दिया कि टी-20 में वह कितने उपयोगी बल्लेबाज हैं. 

इस बार आईपीएल में एलन आरसीबी की ओर से खेलते हुए दिखेंगे. अभी तक एलन ने 14 टी-20 मैच खेले हैं और इस दौरान 537 रन 182.65 की स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाए हैं. टी-20 में फिन एलन के नाम 6 अर्धशतक शामिल है. आईपीएल 2021 में एलन आरसीबी (RCB) टीम के काफी अहम साबित होने वाले हैं. आरसीबी ने एलन को जोश फिलिप के रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल किया है. इस बार के आईपीएल में फिन आरसीबी के लिए विकेटकीपिंग करते भी दिखाई दे सकते हैं.

श्रीलंका के बल्लेबाज थिसारा परेरा का कोहराम, एक ओवर में लगाए 6 छक्के, 13 गेंद पर ठोके 52 रन..


फिन एलन (Finn Allen) का रिकॉर्ड लिस्ट ए क्रिकेट में शानदार रहा है. उन्होंने  50 ओवर के मैच में 50 गेंदो में शतक जमाने का कमाल भी किया है. एलन ने ओटागो के खिलाफ 28 फरवरी 2021 में हुए मैच में 128 रन की पारी खेली थी, इस मैच में उन्होंने केल 50 गेंद पर सैकड़ा जड़ दिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.