"अब ऋषभ पंत को...", कंगारू पूर्व दिग्गज ने लेफ्टी विकेटकीपर को लेकर दिया बड़ा बयान

Rishabh Pant: ऋषभ पंत ने शुक्रवार को 24 गेंदों पर आतिशी 42 रन बनाकर खुद को लेकर चल रहे तमाम शक और सवालों को खत्म कर दिया है

नई दिल्ली:

Rishabh Pant: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत (Rishab Pant) ने शुरुआती मैचों में दो लगातार अर्द्धशतक बनाए जरूर थे, लेकिन उनके "असल रंग" के दर्शन शुक्रवार को लखनऊ सुपर जॉयंट्स (lSG vs DC) के खिलाफ हुए. पंत के करोड़ों चाहने वाले जिस बात का इंतजार कर रहे थे, उसे इस लेफ्टी बल्लेबाज ने 24 गेंदों पर 4 चौकौं और 2 छक्कों से दिखा ही ही दिया. और इन आतिशी देवरों के बाद दिग्गजों की उनके बारे में टी20 विश्व कप (T20 Wordl Cup) को लेकर भी राय बदलने लगी है. और अब दिग्गज एडम गिलक्रिस्ट ने पंत की जमकर तारीफ की है. आईपीएल शुरू होने तक पंत का नाम विश्व कप के लिहाज से चर्चा तक में नहीं था, लेकिन कुछ पारियों पूरी तस्वीर बदल दी है. 

गिली ने कहा कि निश्चित तौर पर मुझे उम्मीद है कि ऋषभ विश्व कप टीम में होंगे. और मैं संजू को भी टीम में रखना पसंद करूंगा.  वहीं, इशान भी बखूबी अपना दावा पेश कर रहे हैं और इसमें कोई शक ही नहीं है. लेकिन मैं सोचता हूं कि अगर पंत को सेलेक्टरों ने अभी तक  पक्का नहीं किया है, तो उन्हें अब इस लेफ्टी को टीम में फिक्स कर देना चाहिए.  

इस वजह से टीम का चयन अप्रैल के आखिर में

वहीं, बीसीसीआई के सूत्रों ने बताया कि अप्रैल के आखिरी महीने में आईपीएल के पहले चरण की समाप्ति के बाद विश्व कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया जाएगा. इस समय राष्ट्रीय चयन समिति खिलाड़ियों के बारे में और स्पष्ट राय बनाने में सक्षम होगी. उन्होंने बताया कि चीफ सेलेक्टर फॉर्म के साथ ही खिलाड़ियों की फिटनेस पर भी बारीक नजर रखे हुए हैं. मेगा इवेंट के लिए भारतीय खिलाड़ियों का पहला जत्था 16 अप्रैल को लीग चरण की समाप्ति के तुरंत बाद ही विंडीज के लिए रवाना हो जाएगा. जो भी टीम नॉकआउट राउंड में नहीं पहुंचेगी, उसके खिलाड़ी विश्व कप के लिए उड़ान पकड़ लेंगे. सूत्र ने बताया कि पिछले साल WTC Final के लिए भी ऐसी ही व्यवस्था की की गई थी. और इस बार भी ऐसा ही होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com