विज्ञापन
This Article is From Feb 24, 2015

अब कीवी टीम को ऑस्ट्रेलिया से स्लेजिंग का ख़तरा

सीडनी:

इस महीने के आख़िरी दिन 28 फ़रवरी को यानी जिस दिन भारत की टक्कर पर्थ में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) से होगी उसी दिन ऑकलैंड में न्यूज़ीलैंड की टक्कर पूर्व चैंपियन ऑस्ट्रेलियाई टीम से है। ऑस्ट्रेलिया की तरह न्यूज़ीलैंड टीम भी ज़बरदस्त फ़ॉर्म में है, लेकिन कीवी टीम ये भी मानती है कि उन्हें मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई स्लेजिंग या छींटाकशी का सामना करना पड़ेगा।

कीवी ऑलराउंडर कोरि एंडरसन मानते हैं कि छींटाकशी ऑस्ट्रेलियाई रणनीति का हिस्सा होगी। ऑस्ट्रेलियाई टीम इस कला में माहिर है और दुनिया की सभी टीमों के ख़िलाफ़ आज़माती रही है।

शनिवार को ऑकलैंड के ईडन पार्क में ऑस्ट्रेलिया और न्यूज़ीलैंड के बीच होनेवाले मैच से ये भी अंदाज़ा हो जाएगा कि पुल-A में कौन सी टीम प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंचेगी।

लेकिन कोरि एंडरसन ने ये भी कहा है कि वो स्लेजिंग की रणनीति को समझते हैं, लेकिन कीवी टीम इसमें खुद को नहीं फंसाना चाहेगी। उनके मुताबिक कीवी टीम ने छींटाकशी की जंग में न्यूट्रल रहने का फ़ैसला किया है। उन्होंने ये भी इशारा किया है कि ये चीज़ें जब होंगी तब उसी मुताबिक जवाब दिया जाएगा।

पुल-A में न्यूज़ीलैंड ने श्रीलंका, स्कॉटलैंड और इंग्लैंड को हराकर 6 अंक हासिल कर लिए हैं और वो टॉप पर है। जबकि ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश का मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया और दोनों टीमों को अंक बांटने पड़े। ऑस्ट्रेलिया के दो मैचों से तीन अंक हैं। इसलिए ऑस्ट्रेलियाई टीम हर हाल में न्यूज़ीलैंड को हराकर प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंचने की कोशिश करेगी।

कोरि एंडरसन मानते हैं कि ये उनके करियर का सबसे बड़ा मैच होगा। वो कहते हैं, "आप हर हाल में ऑस्ट्रेलिया को हराना चाहते हैं।"

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
अब कीवी टीम को ऑस्ट्रेलिया से स्लेजिंग का ख़तरा
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com